भारत में सेलिब्रिटीज की शादियों का दौर चल रहा है। बॉलीवुड, टेलीविज़न और बिज़नेस जगत के बाद इस सूची में खेल जगत की खिलाड़ी का भी नाम जुड़ गया है। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारत की स्टार शटलर, बैटमिंटन खिलाड़ी और लंदन ओलंपिक की कांस्य पदक विजेता सायना नेहवाल हैं जिन्होंने अपने साथी खिलाड़ी पी.कश्यप से एक सादगी भरे समारोह में शादी कर ली।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Best match of my life ❤️❤️ #justmarried❤️ …. Styled by – @shravyavarma …. ? My Costume and jewellery designer – @vaishaliagarwal_ ??Make up and hair – @makeupartisttamanna

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on

 

खबरें की मानें तो यह शादी 14 दिसंबर को साइबराबाद के रायदुर्गम स्थित ओरियन विला में एकदम साधारण तरीके से संपन्न हुई। इस शादी में सायना और कश्यप के परिवारों समेत करीब 40 लोगों ने शिरकत की। इसके बाद 16 दिसंबर को यह जोड़ा रिसेप्शन देने वाला है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#congratulations @nehwalsaina #sainanehwal

A post shared by Cine Marathi (@cinemarathiofficial) on

28 वर्षीया सायना और 32 वर्षीय कश्यप पिछले एक दशक से रिलेशनशिप में थे। लेकिन इन्होंने इसे दुनिया से छुपाये रखा। यह दोनों पहली बार 2005 में पुलेले गोपीचंद अकादमी में मिले थे। जहाँ से अभ्यास के दौरान इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️❤️

A post shared by SAINA NEHWAL (@nehwalsaina) on

बता दे कि सायना विश्व की शीर्ष की भारतीय शटलर हैं, वहीं पी.कश्यप ओलंपिक के क्वार्टर फाइनल में पहुंचने वाले पहले भारतीय पुरुष बैडमिंटन खिलाड़ी हैं। वहीं कश्यप ने साल 2014 में राष्ट्रमंडल खेलों में पुरुष एकल के स्वर्ण पदक जीता था और उन्हें अर्जुन पुरस्कार भी मिल चुका है। 

अपनी शादी की तस्वीर साझा करते हुए सायना ने ट्विटर पर लिखा है, मेरी जिंदगी की सबसे अच्छी जोड़ी (बेस्ट मैच ऑफ माई लाइफ) इस तस्वीर में साइना बेहद साधारण अंदाज़ में नजर आ रही हैं। उन्होंने हल्के नीले रंग का लंहगा और आभूषण पहने। वहीं कश्यप गुलाबी रंग के कुर्ते और सफेद पजामा पहने थे। 

 

Share

वीडियो