- NTD India - http://ntdin.tv -

कॉफी विद करण में रणवीर सिंह ने पूछे गए सवालों का चतुराई से दिया जवाब, जानिए क्या थे सवाल

जैसा कि ज्ञात है कि कॉफी विद करण का यह 6वां सीजन है और हर एपिसोड में फिल्मी कलाकार ही आते हैं और शो को होस्ट करने वाले करण जौहर उनसे कुछ अटपटे और रोचक सवाल पूछते हैं जिसका उन्हें जवाब देना होता है। इसी प्रकार कॉफी विद करण सीजन-6 के दूसरे एपिसोड में अक्षय कुमार और रणवीर सिंह साथ-साथ पहुंचे और उनसे ऐसे सवाल किये करण जौहर ने।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by koffee_with_karan_season_6fc (@koffee_with_karan_season_6fc) [1] on

ABP News [2] की एक खबर के अनुसार, सीजन 6 के दूसरे एपिसोड में रणवीर सिंह और अक्षय कुमार एक साथ पहुंचे। करण ने रणवीर से कुछ दिलचस्प सवाल पूछे जिसका जवाब उन्होंने सोच कर अपने अंदाज में दिया। करण ने रणवीर से आलिया और दीपिका के बारे में पूछा कि वे किसके साथ काम करना चाहेंगे?

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Journey from Fan boy to Contemporary ❤❤ loved these amazing duo . . . #ranveersingh #akshaykumar #karanjohar #mondayblues #beautiful #pretty #lovesong #lovely #bebo #motherson #adorable #star #cute #peecee #nickyanka #fashionicon #indianjewelry #indiancinema #bestmusic #indiansongs #softsongs #sadsongs #happysongs #peppynumber #groom #intromusic #kasautizindagiki [3]

A post shared by koffee_with_karan_season_6fc [4] (@koffee_with_karan_season_6fc) on

इसके जवाब में रणवीर ने चतुराई दिखाते हुए कहा कि वे दोनों के साथ फिल्म कुछ-कुछ होता है 2 में काम करना चाहेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि वे चाहेंगे कि इस फिल्म में रणबीर कपूर और सलमान खान भी काम करें। उन्होंने सलमान के फर्स्ट एंट्री सीन को भी करके दिखाया।

अगला सवाल उनसे पूछा गया कि एक ब्वॉयफ्रेंड के रूप में आपमें कौन-सी सबसे बुरी आदत है, तो उन्होंने कहा कि वे कभी वक्त पर नहीं पहुंचते और उन्हें अपनी इस आदत में सुधार लाने की आवश्यकता है।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Excited!!!! [5]

A post shared by koffee_with_karan_season_6fc [4] (@koffee_with_karan_season_6fc) on

अगला सवाल उनसे खान कुनबे को लेकर पूछा गया कि वे किस खान के साथ काम करना चाहेंगे? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उन्हें सैफ-करीना के बेटे तैमूर के साथ काम करने की इच्छा है।