दीपिका-रणवीर की प्रेम कहानी के किस्से जगजाहिर हैं। 6 वर्ष के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों पिछले महीने शादी के बंधन में बंधे। एक-दूसरे के प्रति प्यार दिखाने का कोई भी मौका दोनों नहीं छोड़ते। ऐसा ही कुछ हुआ स्टार स्क्रीन अवॉर्ड-2018 में जब रणवीर ने दीपिका के लिए कुछ शब्द कहे और दीपिका की आंखों से आंसू निकल आए।

 

स्टार स्क्रीन अवॉर्ड के लिए पहुंचे दीपिका-रणवीर की जोड़ी को जमकर सराहा गया। रणवीर को उनकी फिल्म “पद्मावत” के लिए सर्वश्रेष्ठ अवॉर्ड से  नवाजा गया। रणवीर जब थैंक्यू स्पीच के लिए स्टेज पर पहुंचे तो अपनी भावनाओं को काबू नहीं कर पाए और दीपिका के लिए चंद प्यार भरे शब्द कहे जिसे सुनने के बाद दीपिका अपनी भावनाओं को रोक नहीं पाईं और वो आंसू बनकर उनकी आँखों से निकल पड़े।

 

रणवीर ने अपनी स्पीच में कहा, “फिल्म में भले ही मुझे रानी नहीं मिली हो लेकिन अपनी जिंदगी में मैंने रानी को पा लिया है। आई लव यू बेबी। पिछले छह वर्षों में मैंने जो प्राप्त किया उसका कारण आप हो क्योंकि आपने मुझे ग्राउंडेड रखा। वो हर चीज जो आपने मुझे दिया, आपका शुक्रिया।”

रणवीर के ये शब्द सुनकर दीपिका की आंखों से आंसू निकलने लगे। इसके बाद रणवीर ने निर्देशक संजय लीला भंसाली का भी शुक्रिया अदा किया।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds