रणबीर कपूर की भांजी समारा स्टार किडस की श्रेणी में नहीं आती हैं। तैमूर की तरह वह मीडिया के स्कैनर में भी नहीं हैं। मगर यह बात पक्की है कि वह सोशल मीडिया की सीक्रेट सुपरस्टार हैं। उनकी नानी नीतू कपूर ही नहीं बल्कि रणबीर और ऋषि कपूर के फैन क्लब अकाउंट से अक्सर समारा के दिलचस्प वीडियोज अपलोड करती हैं।

कभी वह मां रिद्धिमा के साथ पुश-अप्स करती दिखती हैं, तो कभी अपने मामा रणबीर की तरह पोज़ देते हुए। अब उनका ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख यह साफ नज़र आता है कि इस नन्ही परी को गायिकी का भी शौक है।

नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपनी नातिन समारा का एक वीडियो डाला है जिसमें वह फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार का गाना “नचदी फिरां” गा रही हैं।

केवल हिन्दी नहीं, समारा की प्लेलिस्ट में अंग्रेजी गाने भी हैं। पिछले दिनों उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ था जिसमें वह मेगन ट्रेनर का गाना “यू माइट हैव मॉम” (U Might Have Mom) पर लिप सिंक करती दिख रही हैं। इस वीडियो को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स मिले थे।

ऋषि कपूर की तरह उनकी नातिन समारा भी देश और समाज से जुड़े मुद्दों पर अपनी बात रखती हैं, वह भी क्यूट तरीके से। वह दिल्ली में अपनी मां रिद्धिमा और पापा भरत साहनी के साथ रहती हैं। ठंड के वक्त शहर में स्मॉग की वजह से समारा बहुत परेशान हुईं, इसलिए उन्होंने प्रदूषण रोकने के लिए लोगों से अपील की। खुद वीडियो रिकॉर्ड कर उन्होंने कहा, “यह मेरा एंटी पॉल्यूशन कैंपेन है। मुझे कफ है…इसलिए, ज्यादा पौधे लगाएं और प्रदूषण कम करें। आप सबको प्यार। फिर मिलते हैं।”

समारा अपने मामा रणबीर कपूर से भी ज्यादा कूल हैं। वह रणबीर की जबरा फैन भी हैं। चाहें उनके डांस स्टेप्स हो या उनके पोज, समारा उन्हें फॉलो करने की पूरी कोशिश करती हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds