ऐसा लगता है अमरीकी गायक निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने रिश्ते को आधिकारिक कर दिया है! कई महीनों से चल रही अफवाहों और अटकलों के बीच आखिरकार दोनों के बीच की यह अनोखी बॉन्डिंग सबके सामने आ गई है और इसके लिए मुंबई से बेहतर भला और कौन सी जगह हो सकती है?

Image result for priyanka chopra
Credit: Bollywood Hungama

फिल्म इंडस्ट्री की इस नई-नवेली जोड़ी को बीती रात डिनर डेट पर देखकर वहां मौजूद फोटोग्राफर्स काफी उत्साहित दिखे। इन दोनों के साथ इस डिनर पर प्रियंका की माँ मधु चोपड़ा भी पहुंची थीं। जहाँ निक और प्रियंका को सबके सामने एक-दूसरे का हाथ पकड़ने में कोई हिचकिचाहट नहीं हो रही थी, वहीं निक का लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट फैन्स के खुश होने के लिए काफी है।

Image result for priyanka chopra
Credit: Us Weekly

दरअसल जोनस ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो स्टोरी पोस्ट की है जिसमें वह बारिश में डांस करती हुईं और हँसती हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने उसके कैप्शन में “Her” लिखकर उसके साथ दिल का इमोजी भी पोस्ट किया है।

इस पोस्ट से ठीक एक सप्ताह पहले दोनों निक के कज़न की शादी में साथ पहुंचे थे और उनकी तस्वीरें इंटरनेट पर हर जगह छाई थीं। खबर हैं कि प्रियंका निक को अपनी मां से आधिकारिक रूप से मिलवाने के लिए यहां लेकर पहुंची हैं। दोनों के बीच दोस्ती “मेट गाला 2017” के इवेंट से हुई है, जहां वे रेड कार्पेट पर साथ-साथ नज़र आए थे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds