बॉलीवुड में लगता है जैसे इस साल शादियों की बारिश हो रही है। दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी को अब कुछ  बाकी हैं। और वहीं प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास भी दिसंबर में शादी करने वाले हैं। इनकी शादी की फोटो के लिए कई अंतर्राष्ट्रीय मैग्जीनों में होड़ मची हुई थी। लेकिन सूत्रों के मुताबिक शादी के पहले ही प्रियंका और निक की शादी की फोटो बिक गयी हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Priyanka❤Nick Jonas (@priyankanickj) on

इंडिया टुडे के अनुसार, यह शादी 2 दिसंबर को राजस्थान के जोधपुर में होने वाली है। और होनेवाली इस शादी की तस्वीरों को अंतर्राष्ट्रीय मैग्जीन को बेच दिया गया है। इस अंतर्राष्ट्रीय मैग्जीन ने निक और प्रियंका की शादी की तस्वीरें लेने के लिए करीब $2.5 मिलियन की राशि खर्च की है। यदि इंडियन कर्रेंसी की बात की जाए तो इनकी शादी की फोटो ₹18 करोड़ में बिकी है। 

निक और प्रियंका की शादी तीन दिन की होगी। शादी का कार्यक्रम 30 नवंबर से शुरू होगा। इस शादी में 1500 से 2000 मेहमान आने की उम्मीद है। साथ ही बॉलीवुड में सलमान खान और परिवार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, फरहान अख्तर और सिद्दार्थ रॉय कपूर को निमंत्रण भेजा गया है। 

रणवीर और दीपिका की तरह निक और प्रियंका एकदूसरे के धर्म का सम्मान करते हुए अपने-अपने पारम्परिक रीतिरिवाजों से दो बार शादी करेंगे।आपको बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने भी अपनी फोटो वोग मैग्जीन को बेची थी। ये फोटो वोग मैग्जीन के कवर पेज में भी आई थी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Red, white and Bride!!! #Bachelorette

A post shared by Priyanka Chopra (@priyankachopra) on

कुछ दिन पहले प्रियंका ने अपने दोस्तों के लिए न्यूयोर्क में ब्राइडल शावर पार्टी रखी थी। और उसके बाद प्रियंका ने एम्सटरडर्म में एक बैचलर पार्टी भी रखी थी। निक जोनास भी शादी के पहले अपने दोस्तों को बैचलर पार्टी देने वाले हैं। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds