देश के सबसे अमीर, अंबानी खानदान के बेटे, आकाश की सगाई होने जा रही है। आकाश, हीरा कारोबारी रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता से जून 30 को सगाई करेंगे । इससे पहले श्लोका की प्री मेहंदी सेरेमनी भी हुई। इस सेरेमनी में अंबानी परिवार के अलावा बॉलीवुड की बड़ी हस्तियां भी नजर आईं जिसमें प्रियंका चोपड़ा का नाम सबसे ऊपर है। प्रियंका अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ अंबानी के घर मेहंदी सेरेमनी में शामिल होने पहुंची।

प्रियंका और निक दोनों ने ही सफ़ेद रंग के कपड़े पहने हुए थे । प्रियंका ने डिजाइनर एमी पटेल की डिजाइन की हुई साड़ी, हाथ में ब्रेसलेट और इयरिंग पहने हुए थे। वहीं निक सफ़ेद रंग के कुर्ते-पायजामे में नज़र आए।

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

A post shared by OK! PAKISTAN (@okpakistan) on

अंबानी परिवार की होने वाली बहू यानी श्लोका मेहता की बात करें तो उन्होंने नीले रंग का डिजाइनर लहंगा पहना था। सोशल मीडिया पर श्लोका और आकाश की मेहंदी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। प्रियंका ने आकाश और श्लोका के साथ पोज़ भी दिए।

A post shared by Tellychats (@_tellychats) on

इसके अलावा अपने भाई की मेहंदी के लिए ईशा अंबानी ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। ईशा इस लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। ईशा की शादी भी पिरामल ग्रुप के चेयरमैन अजय पिरामल के बेटे आनंद के साथ तय हो गई है।

कुछ दिन पहले ही आनंद और ईशा की सगाई भी हुई थी। बेटी की सगाई में मां नीता अंबानी ने डांस भी किया था। आकाश और श्लोका की शादी दिसंबर में होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds