श्रीदेवी के करीबी दोस्तों में से एक नाम आता है डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का। मनीष कई सालों से श्रीदेवी के लिए कपड़े डिज़ाइन करते रहे हैं। किसी भी ख़ास इवेंट के लिए या किसी पारिवारिक समारोह के लिए श्रीदेवी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़े ही पहनना पसंद करती थीं। इतना ही नहीं श्रीदेवी ने अपने जीवन के आखिरी दिनों में मोहित मारवाह की शादी में भी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किए हुए कपड़े ही पहने थे। श्रीदेवी ही नहीं बल्कि उनकी बेटियों को भी कई मौकों पर मनीष मल्होत्रा द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़ों में देखा गया है।

Happy Memories …

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

अब यह खबर आ रही है कि मनीष मल्होत्रा उनकी बेटियों के लिए श्रीदेवी से जुड़ी यादों को संजोने की योजना बना रहे हैं। इसके बाद वे इन धरोहरों को उनकी दोनों बेटियों जाह्नवी और खुशी को सौंप देंगे। इसके लिए मनीष की पूरी टीम दिन-रात मेहनत कर रही है ताकि उनकी लाडली बेटियों के चेहरों पर ख़ुशी लाई जा सके ।

मनीष मल्होत्रा ने श्रीदेवी के निधन के बाद एक तस्वीर भी साझा की जिसका शीर्षक था, “यह 4 दिन पहले की उनके साथ ली गई अंतिम तस्वीर है…मैं कभी भी इस दुःख से नहीं उबर पाऊँगा।”

This was our last picture together and just 4 days ago .. I will never able to get over this loss

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

श्रीदेवी के पसंदीदा डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा थे और वे ज़्यादातर उनके द्वारा डिज़ाइन किए गए कपड़ों को ही पहनना पसंद करती थीं। हाल ही में श्रीदेवी ने मनीष मल्होत्रा के साथ दुबई के एक फैशन शो में भी हिस्सा लिया था। श्रीदेवी अपने स्टाइलिश अंदाज़ और कपड़ों के लिए जानी जाती थीं। उन्हें कई बार स्टाइलिंग अवार्ड से भी सम्मानित किया जा चुका है।

TheQueen . TheOneAndOnly . SRIDEVI .

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर फिल्म “धड़क” से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। इस फिल्म के लिए उनकी स्टाइलिंग भी मनीष मल्होत्रा ने ही की है।

श्रीदेवी के कपड़ों को ख़ूबसूरत यादों की तरह संजोकर उनकी बेटियों को सौंपने के बाद उनके चेहरों पर ख़ुशी के भाव देखने के लिए मनीष जी-जान से लगे हुए हैं। श्रीदेवी की बेटियों द्वारा उन कपड़ों को पहनकर अपनी माँ की ख़ूबसूरती की छटा बिखेरने का इंतज़ार सबको रहेगा।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds