आखिरकार लम्बे इंतज़ार के बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी दो दिवसीय शादी की तस्वीरें जारी की हैं। गुरुवार शाम दोनों ने एक ही समय पर ये तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। इस तस्वीरों में नवदम्पति सब्यसाची मुख़र्जी का डिज़ाइन किया हुआ शादी का जोड़ा पहने नजर आये। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

रणवीर सिंह की तस्वीर पर सबसे पहले ऋतिक रोशन ने अपनी शुभकामनायें देते हुए लिखा “बड़ी बधाई” साथ में करन जोहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस जोड़े को शादी की बधाई दी। वहीं बैंड बाजा बारात में रणवीर की सह-कलाकार रह चुकीं अनुष्का शर्मा ने बधाई देते हुए लिखा “हमारे क्लब में आपका स्वागत हैं”, रणवीर के दोस्त अर्जुन कपूर, आलिया भट्ट, परिणीति चोपड़ा और प्रियंका चोपड़ा ने भी बधाई दी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

❤️

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

रणवीर और दीपिका ने 14 नवंबर को कोंकणी रीतिरिवाज के बाद दिन 15 नवंबर को सिंधी परम्पराओं के अनुसार शादी की। यह शादी इटली लेक कोमो के विला डेल बाल्बिनेलो में आयोजित की गयी थी। इस शादी में दोनों परिवारों के बेहद करीबी लोग शामिल थे। दीपिका के माता-पिता उज्वला और प्रकाश पादुकोण और बहन अनिशा ने लड़कीवालों का नेतृत्व किया। वहीं रणवीर के बारात की अगुवायी उनके माता-पिता के साथ बहन रितिका ने की। 

इटली में शादी के बाद नवविवाहित जोड़े की भारत लौटने की उम्मीद 18 नवंबर को की जा रही है। और 21 नवंबर को उन्होंने सर्वप्रथम बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी आयोजित करने का फैसला लिया है जो पति-पत्नी के रूप में उनकी पहली सार्वजानिक उपस्थिति होगी। उसके बाद रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन देंगे। 

Share

वीडियो