‘Gangaa’ actress Panchi Bora had to endure 48 hours of labour pain to give birth to her little angel! (English title)

किसी भी महिला को मातृत्व से ज्यादा खुशी किसी और चीज़ में नहीं मिलती और टीवी सीरियल “गंगा” से प्रसिद्धि प्राप्त अभिनेत्री पंछी बोरा भी इस बात को भलि-भांति जानती हैं। पिछले साल शादी के बंधन में बंधी अभिनेत्री हाल ही में एक बच्ची की मां बनी हैं। दंपति ने अपनी नन्हीं परी और जीवन में नई खुशियां लेकर आई अपनी बेटी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर साझा की हैं ।

 

Credit: Instagram

पंछी, जो बीते साल जयंत पतंगिया के साथ परिणय सूत्र में बंधीं, अब उन्होंने मातृत्व के सुखद एहसास का अनुभव किया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर बेटी के जन्म की खबरें साझा कीं।  उन्होंने लिखा, “हमारी नन्हीं परी, रियाना पतंगिया अपने पिता की चहेती हैं और अपनी मां के दिल की धड़कन हैं, आप सभी की शुभकामनाओं के लिए शुक्रिया!!”

 

Credit: Instagram

अपने एक दूसरे पोस्ट में अभिनेत्री ने खुलासा किया कि उन्हें 48 घंटों तक प्रसव पीड़ा से जूझना पड़ा था। उन्होंने बताया, “48 घंटों की लंबी प्रसव पीड़ा और पप्स एलर्जी से जूझना अत्यंत कष्टदायक था, लेकिन मैं और मेरी नन्हीं बच्ची लड़ें। सभी बलवान महिलाओं को महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं।”

 

Credit: Instagram

बेटी के जन्म के बाद से तो जैसे पिता जयंत के पांव जम़ीन पर ही नहीं हैं। अपनी खुशियां व्यक्त करते हुए उन्होंने लिखा, “फरवरी 27, 2018 को अपराह्न 12:19 बजे जन्मी रियाना पतंगिया को वे बहुत याद कर रहे हैं। उसके गर्वित परिजनों को जिसकी चाहत थी वह उससे कहीं ज्यादा हैं। इस दुनिया में तुम्हारा स्वागत है बच्ची।तुम्हारे जीवन मे आनंद और खुशियों का संचार हो।”

Credit: Instagram

हाल ही में दंपति ने अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई और उनके लिए दिल को छू लेने वाला जयंत का संदेश, स्पष्ट रुप से उनके बीच के प्यार को दर्शाता है।

 

Credit: Instagram

उन्होंने साझा किया, “सालगिरह की हार्दिक शुभकामनाएं पंछी! हमारे संबंधों के लिए आप द्वारा दिए गए सभी बलिदानों के लिए मैं आपका शुक्रगुजार हूं। दुनियाभर की यात्रा करना, एक अन्य टीवी शो करना, और गर्भावस्था की स्थिति को कैसे संभाला, मैं आपकी हमेंशा सराहना करुंगा। बीते एक साल में हमने बहुत यादगार लम्हें व्यतीत किए हैं । एक साल बाद और भी कई चीज़ें होंगी। लव यू!”

 

Credit: Instagram

हमारी शुभकामनाएं दंपति के साथ हैं और हम उनकी खुशहाल जीवन की कामना करते हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds