शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की जोड़ी बॉलीवुड की कुछ ऐसी चुनिन्दा जोड़ियों में से एक हैं जो एक-दूसरे के साथ बहुत ही ख़ूबसूरत लगते हैं। शाहिद इस समय अपनी फिल्म “बत्ती गुल मीटर चालू” के लिए उत्तराखंड में हैं और मीरा मुंबई में मिशा के साथ हैं और उन्हें अपने पति की याद सता रही है। यूँ तो इन दोनों की शादी को बहुत समय बीत चुका है लेकिन दोनों आज भी एक-दूसरे के प्यार में डूबे नज़र आते हैं।

दिल्ली की रहने वाली मीरा राजपूत के साथ शाहिद कपूर की शादी वर्ष 2015 की सबसे बड़ी घटना थी। ट्विटर पर उनकी शादी की ख़बरों ने धमाल मचा दिया था और बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी थी। इन दोनों की शादी निश्चित रूप से किसी पारी-कथा से कम नहीं थी। शाहिद जब भी मीरा के साथ होते हैं तो एक बेहतरीन पति का किरदार निभाते हुए दिखाई देते हैं।

Shahid Kapoor and Mira Rajput are in the Valentine’s Day ❤ mood and their picture will get you ready for the day of love as well. Now, those closely following Shahid on social media would know that the actor has already started shooting for his next film Batti Gul Meter Chalu. He is away from the city, shooting in Uttarakhand, and on the V-Day eve when love is in the air, Mira is missing her mister. She posted a throwback picture of the two of them together with a caption ‘Major Missing. . . . . . . . . . . . . #shahidkapoor #shahid #shahidkapoorfc #shahidkapoorslays #shahidkapoorfans #valantinesday #valantines #couple #couplegoals #mira #mirarajput #mirakapoorrajput #love #mirashahidkapoor #followforfollowback #follow4followback #followers #followforlikes #followersaktif #likesmurah #tambahfollowersaktif #followersinstagra #jasafollowers #jualfollowers#minimalism#portrait #portraitpage #portraitmood #portraitphotography #portraits

A post shared by Nerdy_observer (@nerdy_observer) on

शाहिद और मीरा एक साथ बहुत ही अच्छे दिखाई देते हैं और दोनों ही अपनी तस्वीरों को समय-समय पर अपने फैन्स  के साथ साझा करते रहते हैं। वर्तमान में, शाहिद “बत्ती गुल मीटर चालू” के लिए उत्तराखंड गए हुए हैं और ऐसा लगता है कि उनकी पत्नी मीरा उनकी कमी महसूस कर रही हैं। उन्होंने शाहिद के साथ अपनी एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर डाली और इसे शीर्षक दिया, “मेजर मिसिंग”। इस तस्वीर में शाहिद मीरा के गालों पर चुंबन दे रहे हैं। दोनों ही अपने जिम के कपड़ों में दिखाई दे रहे हैं।

शाहिद कपूर जीवन के सबसे अच्छे दौर से गुजर रहे हैं। वे अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ दोनों से बहुत खुश हैं। जहां उनकी हालिया रिलीज फिल्म “पद्मावत” बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही हैं वहीं निजी जीवन में पत्नी मीरा और बेटी मीशा ने उनके जिंदगी को खुशियों से भर दिया हैं।

Миша с мамой и папой🐥😘

A post shared by @ littlekapoor on

साल 2015 में दोनों की बेहद निजी समारोह में शादी हुई थी। जिस समय उनकी शादी हुई तब शाहिद को बॉलिवुड का “हॉटेस्ट बैचलर” माना जाता था। शाहिद जहां अपनी पत्नी को खुद के लिए काफी भाग्यशाली मानते हैं, वहीं आज मीरा से हुई अपनी अरेंज्ड शादी को अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला ठहराते हैं। ऐसे देखा जाए तो बॉलिवुड की बेस्ट जोड़ियों में से एक मानी जाने वाली इस जोड़ी के बीच का प्यार इनकी आंखों में दिखाई देता है।

इन्हें देखकर कोई भी आसानी से बता सकता है कि दोनों एक-दूजे के लिए ही बने हैं। शाहिद ने कई बार अपने रिलेशनशिप स्टेट्स पर खुलकर बोलते हुए माना है कि भले लोगों को उनकी बात पर विश्वास ना हो,मगर कई रिश्तों में रहने के बाद अब वह खुल के कहते हैं कि अरेंज्ड मैरिज आपके लिए सबसे बेस्ट होती है। वहीं मीरा का भी मानना है कि बीतते हर दिन के साथ दोनों का रिश्ता पहले से ज्यादा मजबूत और प्यार गहरा होता जा रहा है।

Share