बीते दिनों करण जौहर, श्रीदेवी को लेकर फिल्म “शिद्दत” बनाने की तैयारी में थे, लेकिन अभिनेत्री की असमय मृत्यु के कारण उनकी ये ख्वाहिश अधूरी की अधूरी ही रह गई। हालांकि, इन दिनों खबर ये आ रही है कि करण जौहर अपनी इस फिल्म के लिए अब बॉलीवुड की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित को लेंगे।

करण की इस फिल्म में अभिनेता संजय दत्त मुख्य भूमिका में होंगे और माधुरी इनके विपरीत एक दशक बाद नज़र आएंगी। खबर तो यह भी है कि, संंजय और माधुरी के अलावा इस फिल्म में “आलिया भट्ट” और “वरुण धवन” की भी खास भूमिका होगी। फिल्म की शूटिंग अप्रैल माह से शुरु होगी।

Image result for madhuri dixit and Shridevi
Credit: FilmiBeat

इसके अलावा अपने एक ट्वीट को लेकर भी करण जौहर सुर्खियों में हैं। बात दरअसल, करण के एयरपोर्ट पर आने से संबंधित है। मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद एयरपोर्ट पर बाहर आते समय किसी कैमरा पर्सन को नहीं देखकर करण को बहुत धक्का लगा। जिसके बाद उन्होंने ट्वीट कर सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात साझा की।

करण ने ट्वीट किया कि, “लैंड करने वाला था, नई जैकेट पहनी, बाल में प्रोडक्ट लगाया, बड़े सनग्लासेज लगाए, कैप्चर होने के लिए नया बैग पैक भी तैयार था, तभी… सबसे बुरी चीज हुई, पैपराजी वहां नहीं था, बिखर गया हूं…अब इसी लुक को दोहराऊंगा और प्रार्थना करूंगा।”

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds