“वीरे दी वेडिंग” से मशहूर हुए सुमित व्यास और टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री एकता कौल अपने प्यार भरे रिश्ते से सुर्खियां बटोर रहे हैं। यह जोड़ा हाल ही में अपने प्रेम-संबंध को लोगों के सामने सार्वजनिक कर चुका है और सितम्बर 15 को शादी के बंधन में बंधने को तैयार है। तो आइये देखते हैं इस जोड़े की शादी की तैयारियों की कुछ झलकियां।  

 

View this post on Instagram

 

Unbeatable filter #happyfilter #nofilter ❤️ 🤞🏻

A post shared by Sumeet Vyas (@sumeetvyas) on

अभिनेत्री मालिनी कपूर ने अपने इंस्ट्राग्राम अकाउंट पर इस जोड़े की शादी के पूर्व विवाह अनुष्ठानों की कुछ तस्वीरें साझा की हैं। यह शादी जम्मू में होगी और इनके विवाह की शैली मालिनी की कहानी से प्रेरित होगी। इसके लिए मालिनी वहां पहले से ही आमंत्रित हैं।

credit : Instragram

मालिनी ने पीले रंग के परिधान पहने इस जोड़े की कुछ ख़ूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्ट्राग्राम पर साझा कीं जो शादी के पूर्व, विवाह अनुष्ठान में बड़े अनुशासन से बैठे हैं।

credit : Instragram

इंडियन एक्सप्रेस को दिए एक साक्षात्कार में सुमित ने शादी के बारे में जानकारी देते हुए कहा, “हाँ, हम शादी कर रहें हैं, और यह सितम्बर 15 को जम्मू में होने वाली है। फिलहाल मैं अपनी शूटिंग में व्यस्त हूँ और शादी की अधिकतर तैयारियां एकता ही संभाल रही हैं। वैसे यह एक साधारण शादी होगी।”

credit : Instragram

“हम अपनी शादी को लेकर बहुत ही खुश और उत्सुक हैं। एकता के साथ होने से मुझे एक नया मक़ाम मिला है। वास्तव में यह बहुत रोमांचक है। जब मैं उसके साथ होता हूँ तो मैं अपने आप में एक नया इंसान देखता हूँ। यह एक सुखद अनुभव है।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds