कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा जल्‍द ही एक बार फिर अपने फैन्‍स को गुदगुदाते और हँसी से लोटपोट करते नजर आएंगे। गौरतलब है कि कपिल शर्मा काफी लंबे समय से खराब सेहत की वजह से टेलीविजन से दूरी बनाए हुए थे लेकिन अब वे अपनी धमाकेदार वापसी करने जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

कपिल ने अब एलान कर दिया है कि वे अपने सुपर हिट टीवी शो “द कपिल शर्मा शो” के दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी को तैयार हैं। कपिल ने ट्वीट कर अपने फैंस से ये खुशखबरी शेयर की है। कपिल ने लिखा, “जल्द वापस आ रहा हूं “द कपिल शर्मा शो” लेकर आप के लिए सिर्फ @सोनी टीवी पर।

कपिल टीवी पर वापसी के लिए कमर कस चुके हैं। खबर है कि इन दिनों वे बेंगलुरु के एक आयुर्वेदिक आश्रम में डिटॉक्स प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे हैं। अब कपिल नए अवतार के साथ लौटने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कपिल ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ नई तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपिल पहले से ज्यादा फ‍िट नजर आ रहे हैं और उनका वजन भी कम दि‍ख रहा है।

अपनी फोटो के साथ कपिल ने लिखा है, “पंजाब, अमृतसर, जालंधर, कुलचे, मट्ठी, छोले, लस्सी = 5 किलो वजन बढ़ गया है।” हालांकि कपिल की तस्वीर में वे बिलकुल फिट नजर आ रहे हैं।

कपिल आजकल अपनी सेहत का पूरा ध्यान रख रहे हैं। बढ़े हुए वजन और डिप्रेशन को दूर करने के लिए कपिल योग कर रहे हैं। कपिल ने अपने फैंस को एक शांत और सुन्दर हट की फोटो पोस्ट कर ये बताया है कि इस जगह के शांत माहौल में वे योग करते हैं तस्वीर के कैप्शन में कॉमेडियन ने लिखा, “अपने दिन को प्रकृति की गोद में योगा करते हुए शुरू करने से बेहतर कुछ नहीं हो सकता। #yoga #meditation #pranayama ओम् नमः शिवाय।

वहीं खास बात यह है कि इसके लिए उनकी मदद बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार कर रहे हैं।

इसके लिए वे बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ अक्षय कुमार को फॉलो कर रहे हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने ट्वीट कर इस बात का खुलासा किया। उन्‍होंने लिखा, “चलो अब सोने का समय हो गया है। अक्षय कुमार पाजी को फॉलो कर रहे हैं।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds