12 दिसंबर को कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से अमृतसर में शादी करने जा रहे हैं। इस शादी का प्री-वेडिंग समारोह शुरू हो चुका है। जिसकी शुरुआत माता के जागरण से हुई। इस जागरण की कुछ तस्वीरें कृष्णा अभिषेक ने अपने इंस्ट्राग्राम पर साझा की हैं। इन तस्वीरो में  कपिल की ऑनस्क्रीन रही पत्नी सुमोना चक्रवर्ती और सह कलाकार राजीव ठाकुर भी नजर आ रहे हैं। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Livestream of Kapil’s wedding ceremony will run on his YouTube channel. Subscribe now!Link in bio #KapilSharma #KapilWedsGinni

A post shared by Kapil Sharma FC (@kapilfans) on

कपिल के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए कृष्णा ने लिखा, “अमृतसर में कपिल की शादी में सारी रात मजा, आज सब जाग रहे हैं, आज जागरण हैं। वहीं कपिल की शादी के लिए बहुत ज्यादा उत्सुक सुमोना चक्रवर्ती ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, “एक और बड़ी शादी की शुरुआत”

11 दिसंबर को इस जोड़े की मेहंदी सेरेमनी हुई। मेहंदी की रात के लिए कपिल ने जयपुर के हेमंत स्टूडियो से खास शेरवानी तैयार करवायी । हालांकि बेटे की शादी से बेहद खुश कपिल की मां जनक रानी ने सेरेमनी से पहले ही अपने हाथों में मेहंदी लगायी।

कपिल और गिन्नी की शादी को भव्य बनाने के लिए सजावट के साथ-साथ खाने-पीने का भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है। साथ ही मेहमानों की खातिरदारी में कुछ कमी न रह जाए, इसलिए कबाना स्पा एंड रिसॉर्ट 12 और 13 दिसंबर, दो दिन के लिए बुक है।

सिंगर गुरदास मान, दलेर मेहंदी सहित करीब 800 मेहमान कपिल और गिन्नी की शादी में शामिल होंगे। जागरण में पॉपुलर सिंगर और कपिल की खास दोस्त ऋचा शर्मा और पंजाबी भजन गायक मास्टर सलीम ने भजन गाए। 

वहीं इस शादी में शिरकत करने के लिए भारती सिंह अपने पति हर्ष लिम्बचिया के साथ अमृतसर पहुंच चुकी हैं। जहाँ हवाई अड्डे पर ढोल नगाड़ों के साथ इन दोनों का स्वागत किया गया। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@bharti.laughterqueen And @haarshlimbachiyaa30 Are Ready To Attend @kapilsharma Wedding #KapilGinniKiShaadi #KapilKiShaadi #HamareKapilKiShaadiHai #KapilSharma @ginnichatrath #GinniChatrath

A post shared by Kapil Sharma Universe (@kapilsharmauniverse) on

12 दिसंबर को कपिल और गिन्नी शादी के बंधन में बंधकर हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जायेंगे। जिसके बाद 14 दिसंबर अमृतसर और 24 दिसंबर को मुंबई में बॉलीवुड सितारों और खास मेहमानों के लिए स्वागत समारोह रखा जायेगा। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#matakichowki #kapilsharmawedding #lakhwinderwadali #kapilsharma #SudeshLehri @kapilsharma @lakhwinderwadaliofficial #kapilkishaadi

A post shared by Mani Lehri (@manilehri) on

कपिल के काम की बात करें तो उन्होंने अपने नए कपिल शर्मा शो पर काम करना शुरू कर दिया है। हाल ही में इस शो के नए सेट की तस्वीरें जारी की गयीं थीं। सूत्रों की मानें तो इस शो में कपिल के पहले मेहमान सलमान खान और उनके पिता सलीम खान होंगे। 

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds