देश के सबसे बड़े कॉमेडियन कपिल शर्मा जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी करने जा रहे हैं। दोनों दिसंबर 12 को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। कपिल ने अधिकारिक रूप से शादी का कार्ड साझा किया है। दोनों कॉलेज के समय से दोस्त हैं। एक वक्त था जब गिन्नी के पिता ने कपिल द्वारा लाये शादी के प्रपोजल को ठुकरा दिया था।

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank u for always standing strong with me in every situation of life.,thank u for making me a better person.,thank u for ur unconditional love. Happy birthday @ginnichatrath love u ❤️

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

नवभारत टाइम्स के अनुसार, कपिल और गिन्नी कॉलेज के समय से ही दोस्त हैं। बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए कपिल ने कहा, “जब मैंने नौकरी शुरू की तो मेरी माँ शादी की बात करने गिन्नी के परिवार के पास गयीं। लेकिन उनके पिता ने इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया। इसके बाद मैं अपने काम में पूरी तरह व्यस्त हो गया और गिन्नी एमबीए में। मुझे लगता है कि गिन्नी पढ़ाई में इसलिए व्यस्त हो गई ताकि वो शादी के प्रस्तावों को नजरअंदाज कर सके।”

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Need ur blessings 😊🙏

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma) on

अंत में कपिल ने कहा कि वर्ष 2016 के दिसंबर 24 को उन्होंने गिन्नी को फोन किया और कहा कि वे उनसे शादी करना चाहते हैं। उनकी माँ उनको बहुत पसंद करती हैं और इस प्रकार दोनों का रिश्ता आगे बढ़ा और अब दोनों जीवनभर के लिए एक होने जा रहे हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds