तीन बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार पा चुकीं कंगना रनौत का बॉलीवुड सफर अब तक शानदार रहा है। वह अब अपनी अगली फिल्म ‘मणिकर्णिका..”, “मेंटल है क्या” और अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए तैयारी कर रही हैं।

अभिनेत्री का कहना है कि वह एक ऐसी कलाकार हैं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढाचे को चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि वह लीक से हटकर चलने में विश्वास रखती हैं।

मणिकर्णिका : झांसी की रानी के बारे में कंगना ने आईएएनएस को एक ई-मेल साक्षात्कार में बताया, “फिल्म की शूटिंग के दौरान मैं एक गंभीर दुर्घटना का शिकार हो गई थी। मेरे माथे पर एक निशान आ गया था। लेकिन जब मैं पीछे देखती हूं, तो मैं इस निशान को शान के साथ लेकर चलती हूं। मैं झांसी की रानी की तरह बिल्कुल भी नहीं हूं, लेकिन उनकी कहानी ने निश्चित रूप से फिल्म के शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण हिस्से को करने के लिए साहस और ताकत दी।”

उन्होंने कहा, “मैं ऐसी कलाकार हूं, जिसने हमेशा विविध किरदारों को चुना है और परंपरागत ढांचे को चुनौती दी है।”

वह मनोवैज्ञानिक थ्रिलर मेंटल है क्या का भी हिस्सा हैं। फिल्म में वह क्वीन के अपने सहकलाकार राजकुमार राव के साथ पर्दे पर दिखाई देंगी। कंगना को आशा है कि दर्शक उनकी इस फिल्म को भी पसंद करेंगे।

इस फिल्म में व्यस्त कंगना ने कहा, “हमें वास्तव में सफलता और विफलता के बारे में नहीं पता होता, क्योंकि यह हमारे हाथों में नहीं होती। हमने शूटिंग के दौरान अच्छा समय बिताया है। मुझे आशा है कि दर्शकों को फिल्म पसंद आएगी।”

इसके बाद वह अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित एक स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए काम शुरू करेंगी। फिल्म में वह कबड्डी खिलाड़ी की भूमिका निभाएंगी।

कंगना ने कहा, “मैं वास्तव में उनके साथ काम करना चाहती हूं।”

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds