बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ के लिये आईपीएल मैच के फाइनल में किस तरह अपने फिल्म का प्रमोशन किया आइये देखते है….

Credit: ABP न्यूज़

एबीपी न्यूज़ के अनुसार रविवार को खेले गये आईपीएल के फाइनल में चेन्नई ने हैदराबाद को हराकर जीत हासिल की। इस फाइनल में हिंदी कमेंट्री में सलमान खान और अनिल कपूर ने भी हिस्सा लिया। फाइनल के दौरान दोनों ही अभिनेताओं ने मैच की कमेंट्री भी की थी। इस समय एक खास बात देखने को मिली, वह यह की सलमान ऑलराउंडर गेंदबाज़ इरफान पठान के नन्हें बेटे के साथ मस्ती करते नज़र आये।

Credit: ABP न्यूज़ 

सलमान खान की इरफान के प्यारें बेटें के साथ कि तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस दौरान 2 साल के नन्हें पठान सलमान के ब्रेसलेट के साथ खेलते नज़र आये।

Credit: ABP न्यूज़

आईपीएल फाइनल के समापन के दौरान सलमान खान अपने अपकमिंग फिल्म ”रेस 3” के प्रमोशन का हिस्सा बनें। सलमान की ”रेस 3” फिल्म जून 15 को, ईद के मौके पर, सीनेमाघरों में लगने वाली है। सलमान खान के साथ इस फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह जैसी बॉलीवुड हस्तियाँ भी नज़र आएगी।

Credit: ABP न्यूज़ 

इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स दर्शाएं गयें हैं। ”रेस 3” फिल्म के निर्देशक मशहूर कोरिओग्राफर रेमो डिसूज़ा हैं। फिल्म का ट्रेलर लोगों ने बेहत पसंद किया है। ट्रेलर में सभी ने सलमान के एक्शन की बहुत तारीफ की है। खास बात यह भी है कि हाल ही में हुए वायरल उनके फिल्म के ”सेल्फिश” गाने को सलमान ने खुद लिखा है।

Credit: ABP न्यूज़ 
Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds