दिव्यंका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने अपना नया साल अपने दोस्तों के साथ दुबई (Dubai) में मनाया। नये साल का उत्सव साल का सबसे बड़ा उत्सव होता है और दिव्यंका और विवेक अपने करीबी दोस्तों के साथ दुबई में जश्न मनाते नजर आये। उन्होंने बुर्ज खलीफा (Burj Khalifa), शेख ज़ायेद मस्जिद (Sheikh Zayed Mosque) आदि का भ्रमण किया। दिव्यंका और विवेक की शादी वर्ष 2016 में हुई और पिछले महीने ही दिव्यंका ने अपना 33वां जन्मदिन थाईलैंड में मनाया। उनकी यह तस्वीरें आपके मन को पूरी तरह मोह लेगी।

image
Credit: indiaontrends.com

यह जोड़ी नये साल पर अपनी दुबई की यात्रा नियमित रूप से अपने प्रशंसकों को बताती नजर आईं। दिव्यंका और विवेक ने प्रसिद्ध बुर्ज खलीफा और शेख ज़यद मस्जिद की यात्रा की और खुद के लिए कुछ खरीदारी भी की, जो कि स्वभाविक था। उनके साथ “ये है मोहब्बतें” के क्रिएटिव डायरेक्टर और उनकी पत्नी वीणा और उनके कुछ दोस्त थे। दिव्यंका ने अपनी सेल्फी का शीर्षक दिया, “यह वैसा ही पल है जैसा की हमने सोचा था। एक खूबसूरत, शांतिमय और रोमांचक 2018 की शुरुआत। आप सभी को नव वर्ष की शुभकामनायें।”

image
Credit: indiaontrends.com

33 वर्षीय दिव्यंका और विवेक की शादी वर्ष 2016 में दिव्यंका के शहर भोपाल में हुई। शादी के भव्य रिसेप्शन का आयोजन विवेक के शहर चंडीगढ़ में किया गया। दोनों की पहली मुलाकात “ये है मुहब्बतें” की सेट पर हुई, जिसमें दिव्यंका इशिता भल्ला के मुख्य किरदार में नजर आई और उनके साथ थे करण पटेल। जबकि विवेक ने इसमें पुलिस का किरदार निभाया।

image
Credit: indiaontrends.com

शादी के बाद दोनों उदयपुर घूमने गए। उन्होंने पिछले वर्ष यूरोप में अपनी शादी की सालगिरह मनायी। कुछ ही दिन पहले वे थाईलैंड गए जहां दिव्यांका ने अपना 33वां जन्मदिन मनाया।

image
Credit: indiaontrends.com

विवेक दहिया और दिव्यंका त्रिपाठी ने पिछले वर्ष आयोजित “नच बलिए 8” का खिताब भी जीता। साथ ही दिव्यंका को “ये है मोहब्बतें” में बेहतरीन कलाकारी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इस जोड़ी के लिए वर्ष 2017 बहुत बेहतरीन रहा है और उन्हें विश्वास है कि अपने माता-पिता, दोस्तों और प्रशंसकों की शुभकामनाओं से उनका यह वर्ष भी अच्छा रहेगा।

Share

वीडियो