बॉलीवुड के “मोस्ट एनर्जेटिक मैन” कहे जाने वाले रणवीर सिंह फिल्मों के अलावा दीपिका पादुकोण के संग अपनी रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में रहते हैं। वैसे तो नवम्बर में दीपिका-रणवीर की शादी करने की चर्चा है। लेकिन ताजा रिपोर्ट के अनुसार शादी से पहले रणवीर-दीपिका अपने दोस्तों के साथ जुलाई के अंत में बैचलर ट्रिप का प्लान कर रहे हैं।

रणवीर की ये ट्रिप पूरे एक हफ्ते की होगी जिसमें रणवीर के पुराने दोस्तों के अलावा उनकी लेडी लव दीपिका पादुकोण भी होंगी। हालांकि, उनकी ये बैचलर ट्रिप कहा होगी ये अभी तय नहीं है।

इस बैचलर ट्रिप के लिए रणवीर ने अपने दोस्तों से जुलाई अंत और अगस्त की शुरुआत तक का समय माँगा है। इस दौरान रणवीर ने अपने सभी दोस्तों को फ्री रहने को कहा है। 

All smiles ?

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

लेकिन जैसे-जैसे समय बीत रहा है दीपिका और रणवीर की शादी की अटकलें भी तेज़ हो रही हैं। खबरों के मुताबिक विरुष्का की तरह ये दोनों भी देश से बाहर शादी करने की सोच रहे हैं।

They both!!❤? #deepveer #deepikapadukone

A post shared by DEEPIKA PADUKONE? (@deepika_beautyfc) on

रणवीर-दीपिका नवम्बर 10 को इटली या स्विट्जरलैंड में शादी कर सकते हैं, जिसमें उनके परिवार के सदस्य और करीबी रिश्तेदार के अलावा बॉलीवुड से शाहरुख़ खान और रणवीर के जिगरी दोस्त अर्जुन कपूर भी शामिल होंगे।

Share

वीडियो