बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दो बड़ी शादियों को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ये दो जोड़ियां हैं, रणवीर और दीपिका की और प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की। जहाँ एक ओर रणवीर और दीपिका ने अपनी शादी की तारीख की घोषणा कर दी है कि दोनों 14 और 15 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं, वहीं खबर है कि दिसंबर 1 को प्रियंका और निक भी शादी करने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ᖴᗩᖇᖇIYᗩ Kᕼᗩᗯᗩᒍᗩ (@blogitupwithfk) on

अब इन दोनों की ही शादियों में एक खास ट्विस्ट आने वाला है और वह ट्विस्ट यह है कि दीपिका और रणवीर अपनी शादी के बाद, जो कि खबर है कि दोनों इटली में शादी करने जा रहे हैं, इटली से लौटने के बाद दिसंबर 1 को मुंबई में एक बड़ी पार्टी का आयोजन कर रहे हैं जो उनकी शादी का रिसेप्शन होगा। जबकि प्रियंका और निक उसी दिन जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करने जा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by priyanka chopra (@priyannkachopra_) on

हालांकि प्रियंका या उनके परिवार की तरफ से अब तक उनकी शादी की तारीख को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की जा रही है, लेकिन सूत्रों के अनुसार प्रियंका की शादी की तारीख तय हो चुकी है। ऐसे में अगर प्रियंका की शादी एक दिसंबर को होती है तो ज़ाहिर है कि प्रियंका अपने प्रिय दोस्त रणवीर की रिसेप्शन पार्टी में शामिल नहीं हो पाएंगी।

View this post on Instagram

A post shared by @instabollygirl on

बता दें कि रणवीर ने जैसे ही अपनी शादी की घोषणा ट्विटर पर की, प्रियंका ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा कि “खूब बधाई हो रानो”। प्रियंका और रणवीर ने फिल्म बाजीराव मस्तानी  में एक साथ काम किया था, फिर दोनों गुंडे और दिल धड़कने दो में भी साथ काम कर चुके हैं। देखना यह है कि दोनों एक दूसरे की शादी में शामिल होने के लिए डेट्स में कुछ तब्दीली करते हैं या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by businessofcinema.com (@business_of_cinema) on

Share

वीडियो