रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की इटली में 14 और 15 नवंबर को शादी संपन्न हुई, जिसके बाद वे 18 नवंबर को मुंबई वापस लौटे । इस नवविहित जोड़े को मुंबई एयरपोर्ट पर देखना एक सुखद नजरिया था। इस जोड़े की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों और मीडिआ की भीड़ एयरपोर्ट पर पहले से ही मौजूद थी। जिसके बाद दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आयी हैं।   

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Their smiles say it all..wishing u a very happy married life #deepveer #lateupload

A post shared by Baby das (@__babydas__) on

एयरपोर्ट पर दीपिका और रणवीर की जोड़ी असाधारण रूप से बेहद ख़ूबसूरत नजर आ रही है। उनके चेहरे पर ख़ुशी की चमक देखते ही बनती है।

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

@Regran_ed from @deepikapcrazens – . @deepikapadukone @ranveersingh ❤ #DeepVeerKiShaadi ?

A post shared by D e e p i k a ? (@deepikaapadukoonee) on

गुलाबी और सुनहरे दुप्पटे के साथ क्रीम कलर के सूट में दीपिका बहुत ही आकर्षक लग रही हैं। साथ ही शादी के बाद रणवीर सिंह के नाम का सिंदूर उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

– How happy she looks ! ??? @deepikapadukone ? . . ? ~ @deepikapcrazens ❤ #DeepVeerKiShaadi ⭐

A post shared by D e e p i k a ? (@deepikaapadukoonee) on

वहीं रणवीर सिंह ने भी क्रीम कलर के कपड़ो के ऊपर लाल रंग की जैकेट पहनी हुई है। दोनों एक साथ काफी अच्छे लग रहे हैं। और रणवीर काफी खुश दिखाई दे रहे हैं । यह ख़ुशी उनके चेहरे पर साफ़ तौर से झलक रही है ।

एयरपोर्ट पर मीडिआ और भीड़ पहले से ही इस जोड़े के आने का इंतज़ार कर रही थी और रणवीर ने इस भीड़ से अपनी पत्नी दीपिका की एक पति की तरह सुरक्षा की। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Give the way for my Wifey coz she’s the most precious thing??❤? ~ @deepikapadukone @ranveersingh #DeepVeer #DeepVeerkishaadi #MrandMrsRanveersingh #Hitched #HubbyandWifey

A post shared by #DeepVeer??❤ (@deepveerkishaadi) on

इस जोड़े ने एयरपोर्ट पर अपने प्रशंसकों का हाथ हिलाकर अभिवादन किया। इसके बाद ये दोनों रणवीर के घर खार की तरफ निकल पड़े। घर पहुंचने पर रणवीर-दीपिका ने उन सभी का धन्यवाद किया जिन्होंने उनकी मदद की। 

इसके बाद  21 नवंबर को यह जोड़ा बेंगलुरु में रिसेप्शन पार्टी देगा और उसके बाद रणवीर और दीपिका 28 नवंबर को बॉलीवुड सितारों के लिए मुंबई में रिसेप्शन देंगे। 

Share

वीडियो