करीब एक हफ्ते बाद भी “डांसिंग अंकल” का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अपने साले की शादी में नाचने के बाद उनका वीडियो वायरल हुआ था तो उसके बाद तो वो रातों-रात स्टार बन गए। अब डब्बू अंकल यानी संजीव श्रीवास्तव को फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं।

Image result for dancing uncle
Credit: bbc.com

हाल ही में संजीव को सलमान खान के शो “दस का दम” में आमंत्रित किया गया था। यहाँ उन्होंने दर्शकों के सामने नाचकर लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। सलमान तो डब्बू अंकल का डांस देखकर हैरान ही रह गए थे।

हाल ही में “दस का दम” का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें वो डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं। साथ में उनकी पत्नी भी नज़र आ रही हैं। सलमान भी डब्बू अंकल के डांस का मज़ा लेते हुए नज़र आ रहे हैं। डब्बू अंकल ने इस प्रोमो को अपने टि्वटर पर शेयर किया है।

संजीव भोपाल के भाभा इंजीनियरिंग रिसर्च इंस्टीट्यूट में इलेक्ट्रॉनिक्स के सहायक प्रोफेसर है। हाल ही में विदिशा म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन ने उन्हें अपना ब्रैंड एंबेसडर बनाया है। संजीव के डांस की खुद गोविंदा ने भी तारीफ की है। पिछले दिनों सुनील शेट्टी ने डब्बू अंकल का डांस देखकर उन्हें मुंबई बुलाया था।

Image result for dancing uncle
Credit: Lehren

खबरों की मानें तो सुनील शेट्टी ने उन्हें “हेरा-फेरी 3” में रोल ऑफर किया है। इसके अलावा अपनी कंपनी ऍफ़ द काउच (F the Couch) की ऐड फिल्म में भी कास्ट करने के बारे में सोच रहे हैं। इसके अलावा संजीव को “बजाज इंश्योरेंस” कंपनी ने अपने एड में साइन किया है। अब संजीव सिर्फ बॉलीवुड से मिलने वाले ऑफर्स पर ध्यान देना चाहते हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds