उम्र के साथ शरीर में परिवर्तन होना निश्चित है। हर किसी को इन बदलाव से गुजरना पड़ता है। हालाँकि कुछ लोग ऐसे होते हैं जो अपनी उम्र के साथ उल्लेखनीय परिवर्तन प्राप्त करते हैं। उर्वशी रौतेला उन्हीं लोगो में से एक है। उर्वशी में आये कमाल के बदलाव की वजह से उनकी बचपन की तस्वीरो में उन्हें पहचानना काफी मुश्किल है।  

Image may contain: 1 person, smiling
Credit : Facebook

इसमें कोई शंका नहीं है कि उर्वशी रौतेला बॉलीवुड की सबसे ख़ूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। वे अपनी मनमोहक सुंदरता से हर किसी को आकर्षित कर सकती हैं। लेकिन स्कूल के दिनों में वे काफी अलग दिखती थीं।   

Urvashi Rautela Cute Stills
Credit : bollybyts

उर्वशी ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की और उन्होंने 2015 में विश्व सुंदरी ख़िताब के लिए भारत का प्रतिनिधित्व भी किया। 2013 में सनी देओल के साथ सिंह साहब दी ग्रेट से उन्होंने बॉलीवुड में पदार्पण किया। और आज बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री हैं। हालाँकि वे स्कूल के दिनों में काफी अलग दिखती थीं। 

Credit : bollybyts

इन तस्वीरेों में उर्वशी को पहचानना ज्यादा मुश्किल नहीं हैं क्योंकि वे तस्वीरों में सबसे ऊँची नजर आ रही हैं। उन दिनों वे काफी प्यारी दिखतीं थीं लेकिन अब तो वे उससे भी खूबसूरत नजर आतीं हैं। 

Credit : bollybyts

इस तस्वीर में आपको उर्वशी को पहचानने में थोड़ा समय लगेगा। क्योंकि वे अब पूरी तरह बदल गयी हैं। एक प्यारी बच्ची से बॉलीवुड अभिनेत्री बनने तक निसंदेह उर्वशी के व्यक्तित्व में काफी सकारात्मक बदलाव आये हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds