जब बॉलीवुड के बादशाह अपने प्रशंसकों को कुछ कहना चाहते हैं तो उनका अंदाज़ भी बिल्कुल निराला होता है, और जब उन्हें धन्यवाद देने की बात आती है तो शाहरुख खान अपनी कृतज्ञता व्यक्त करने के लिए कुछ अनोखा ही काम कर जाते हैं।

ट्विटर पर स्टाइलिश ढंग से 33 लाख सब्सक्राइबरस की संख्या को पार करने पर किंग खान ने ट्विटर पर अपने फॉलोअर्स का शुक्रिया अदा करने के लिए एक खास तरीका अपनाया।

अपने जेल लगे बालों के साथ, धूप का चश्मा पहने हुए और एक बो टाई के साथ, शाहरुख पूल में कूद गए और इतने वर्षों में की गई फिल्मों में से अपने सबसे लोकप्रिय संवाद कहे। शाहरुख़ ने “दिलवाले दुल्हनिया ले जाएँगे” का मशहूर डायलॉग “बड़े बड़े देशों में छोटी छोटी बातें होती रहती हैं” से लेकर फिल्म “ओम शांति ओम” का डायलॉग “पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त” बोलकर अपने प्रशंसकों का मन मोह लिया। पूल से बाहर आकर शाहरुख खान ने कहा, “मैं उम्मीद करता हूँ कि मैंने जो कुछ भी कहा है वो आपने सुन लिया है। यह सीधा मेरे दिल से निकला था और यह इतना ज़बरदस्त है कि मैं साँस भी नहीं ले पा रहा हूँ।”

शाहरुख ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों के लिए मज़ेदार वीडियो संदेश साझा किया और लिखा, “यह योजना के अनुसार नहीं हुआ… लेकिन एक सुस्त रविवार की दोपहर पर, मेरे सीमित तैरने की विशेषज्ञता के साथ…यही सबसे बढ़िया था जो मैं कर सकता था! इसे आंकना नहीं, बस महसूस करना…धन्यवाद।”

इस वीडियो में शाहरुख़ ने कहा, “मैंने सोचा कि जब भी हम एक बड़ी संख्या तक पहुंच जाएँगे, तो मुझे आपके लिए कुछ खास करना चाहिए। आमतौर पर मुझे समय नहीं मिलता, लेकिन आज मुझे समय मिला है, तो मैंने अपने बालों में फिर से जेल लगाया है, मैंने अपने सबसे अच्छे काले चश्मे पहन लिए है, और अगर आपने गौर किया हो तो मैंने एक बो-टाई भी पहनी हुई है और आज मैं आपको सबसे ज़्यादा प्यार भरा संदेश देना चाहता हूँ जो मैंने आपको पिछले एक दशक में नहीं दिया है। इसे ध्यान से सुनिए, क्योंकि यह दिल के बेहद करीब है।”

आप भी नीचे यह वीडियो देखें:

कुछ समय पहले तक अमिताभ बच्चन ट्विटर पर सबसे ज़्यादा फॉलो किए जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार थे और इस मामले में शाहरुख खान दूसरे नंबर पर आते थे। लेकिन अब यह स्थिति उलट गई है। अब किंग खान ने फॉलोअर्स की गिनती में अमिताभ बच्चन को भी पछाड़ दिया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds