टीवी की “छोटी बहू” रुबीना दिलाइक ने अपने बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला से जून 21 को पंजाबी और हिमाचली रीति-रिवाज़ से शादी कर ली है। शादी के बाद इस नवविवाहित जोड़ी ने एक पार्टी रखी जिसमें केवल इनके करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही आमंत्रित थे।

शादी के बाद हुए इस समारोह में रुबीना ने गुलाबी और सुनहरी रंग का गाउन पहन रखा था। इस दौरान उन्होंने मांग में सिंदूर और हाथ में चूड़ा पहन रखा था। शादी के बाद के अपने इस लुक में रुबीना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं।

A post shared by Kanista (@rubina_my_life) on

वहीं अभिनव शुक्ला ब्लैक एंड व्हाइट रंग के सूट में दिखे। दोनों ने शिमला के वुडविल पैलेस में शादी की थी। अभी फिलहाल दोनों शिमला में ही हैं। इस जोड़ी की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला रिसेप्शन जून 24 को लुधियाना में रखा गया था और दूसरा जून 28 को मुंबई में होगा।

इससे पहले, शादी में रुबीना ने सफ़ेद रंग का लहंगा पहना था, जिसमें हरे और गुलाबी रंग के फ़ूलों की कढ़ाई हो रखी थी। इसके साथ उन्होंने सफ़ेद रंग की ही ज्वैलरी और गोल्डन कलर के कलीरे पहने हुए थे। वहीं अभिनव ने शादी में नीले और गुलाबी रंग की शेरवानी पहनी थी। शादी की तस्वीरों में यह जोड़ी एक साथ मेल खाती पोशाकों में काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds