हाल ही में मशहूर हास्य टीवी कलाकार हंसराज हाथी के निधन के बाद उनके फैंस और टीवी तथा बॉलीवुड शोकाकुल हैं। कल जो कलाकार टीवी पर दूसरों को हंसा रहा था, आज वो नहीं रहा। आठ साल पहले भी कवि आजाद गंभीर रूप से घायल हो गए थे जब वे शूटिंग के दौरान सेट पर गिर गए थे। और तब उनकी सर्जरी करानी पड़ी थी। लेकिन क्या आपको पता है कि उनके सर्जरी का पूरा खर्च सलमान खान ने उठाया था।

 

एबीपी की एक खबर के अनुसार, आज से ठीक आठ साल पहले कवि कुमार शूटिंग के दारौन सेट पर गिर गए थे। जिसके बाद डॉ. मुफ्फी लकड़ा वाला की निगरानी में उनका ईलाज शुरू किया गया। ईलाज के दौरान हंसराज हाथी को एक मेजर ऑपरेशन से गुजरना पड़ा, हालांकि इस सर्जरी के बाद उनका वजन 265 किलो से 140 किलो हो गया।

इस प्रकार उस वक्त कवि कुमार को एक नया जीवन मिला। स्पॉटबॉय ने अपनी एक खबर में कहा था कि हंसराज हाथी के सर्जरी का पूरा खर्च सलमान खान ने वहन किया था। सलमान खान और डॉ. मुफ्फी जरूरतमंदों के लिए मिलकर काम करते हैं। इस कारण डॉ. ने उनकी सर्जरी बिल्कुल मुफ्त की थी।

 

ओटी, रूम चार्ज और दवाईयों का खर्चा सलमान खान ने वहन किया था। सलमान और डॉ. मुफ्ती की इस संयुक्त मदद से अभी तक कई जरूरतमंदों को लाभ मिला है।

बता दें कि, जुलाई 9 को हंसराज हाथी का हार्ट अटैक से निधन हो गया। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माता असित मोदी ने पूरी टीम की ओर से हंसराज हाथी को श्रद्धांजली अर्पित की थी और एक वीडियो साझा किया था।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds