इन दिनों अगर किसी फिल्म की चर्चा है तो वो फिल्म है सलमान खान की “रेस 3″। ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद से ही यह फिल्म सुर्खियां बटोर रही है। इस फिल्म में पहली बार बॉबी देओल, सलमान खान के साथ शर्टलेस नज़र आने वाले हैं।

Image result for रेस 3 पोस्टर
Credit: Patrika

 

फिल्म के ट्रेलर को देख बॉलीवुड के “ही-मैन” धर्मेंद्र भी बहुत खुश हैं। रेस 3 में सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे बॉबी देओल के पिता धर्मेंद्र का कहना है कि मैं इस बात से बहुत खुश हूँ कि बॉबी सलमान के साथ काम कर रहे हैं। ये बिल्कुल वैसा ही है जैसा मेरे 3 बेटों में से 2 एक साथ इस फिल्म में काम कर रहे हैं।

Image result for सलमान खान विथ देओल फॅमिली
Credit: Bollywoodlife

धर्मेंद्र ने आगे कहा, “सलमान खान बॉबी के बेहद करीब हैं। मैंने अपने कई लक्षण सलमान खान के अंदर देखें हैं। सलमान मेरे जैसे हैं।” सलमान का देओल परिवार के साथ काफी पुराना नाता है। धर्मेंद्र ने हमेशा से सलमान को अपने बेटे जैसा प्यार किया है। सलमान खान भी धर्मेद्र का बहुत सम्मान करते हैं। देओल परिवार के लाडले बॉबी देओल सलमान के अच्छे दोस्त भी हैं।

Image result for सलमान खान और बोबी देओल
Credit: Lokmatnews

ईद के मौके पर रिलीज़ होने वाली रेस 3 को लेकर लोगों में काफी उत्साह देखा जा रहा है। फिल्म रेस 3 में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलीन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम भी काम कर रहे हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds