बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल भले ही कुछ समय से बड़े परदे से दूर हैं लेकिन उनका जादू आज भी इंडस्ट्री में बरकरार है। काजोल कुछ समय पहले ही सोशल मीडिया से जुड़ी हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में इस अभिनेत्री के साथ एक ऐसी घटना घटी जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल किसी इवेंट में हिस्सा लेने जा रही थीं, तभी उनके साथ एक ऐसी घटना घटी जिसे देख आसपास के लोग हैरान रह गए। यह वीडियो किसी मॉल का है। वीडियो में आप देखेंगे कि काजोल आराम से चल रही थीं कि देखते ही देखते उनका पैर फिसल गया और वे गिर पड़ीं।

वीडियो मेें साफ़ दिखाई दे रहा है कि काजोल का अचानक संतुलन बिगड़ता है और वे गिर जाती हैं। हालांकि काजोल अपने आप को संभालने की बहुत कोशिश करती हैं लेकिन खुद को संभाल नहीं पाती हैं। वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्हें काफी चोट आई होगी हालांकि इस बारे में कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं मिली।

काजोल ने हाल ही में रिलीज़ फिल्म इलास्टिगर्ल इन इन्क्रेडीबल्स 2 (Elastigirl in Incredibles 2) में अपनी आवाज़ दी है। इस बारे में बात करते हुए काजोल ने आईएएनएस से कहा था, “मेरी हॉलीवुड फिल्मों में रुचि है। जो भी कहानी मुझे अच्छी लगती है उसके लिए काम करना चाहती हूँ ऐसा कुछ दिमाग में नहीं है कि यह करना है। इस वक्त सुपरहीरोज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं।”

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

काजोल आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म दिलवाले में नज़र आई थीं। यह फिल्म 2015 में रिलीज़ हुई थी।इस फिल्म से काजोल ने 5 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक किया। दिलवाले से पहले काजोल की माई नेम इज़ खान रिलीज़ हुई थी। यह फिल्म साल 2010 में रिलीज़ हुई थी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds