बॉलीवुड के लोकप्रिय निर्माता और निर्देशक करण जौहर का आज 46वां जन्मदिन है। इस मौके पर आलिया भट्ट ने खास अंदाज में करण जौहर को जन्मदिन की बधाई दी है। वैसे भी कहा जाता है कि आलिया भट्ट करण जौहर को पिता समान मानती हैं और करण जौहर उनके फिल्मी करियर से जुड़े कई अहम फैसलों में उनका साथ भी देते हैं।

आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर करण जौहर के लिए यह इमोशनल मैसेज लिखा है, “हैप्पी बर्थड माय फादर, माय फ्रेंड, माय लाइफ टीचर, माय सेल्फी-टीचर! जरूर पिछले जन्म में मैंने कोई नेक काम किया होगा जो आप जैसे बेहतरीन इंसान के साथ मेरा नाता जुड़ा। आपको ढेर सारा प्यार करण। मिस यू…” वाकई आलिया भट्ट ने अपने इस संदेश में अपनी सारी भावनाओं को व्यक्त किया है।

A post shared by Aliaa Bhattt (@aliabhattgems) on

आलिया भट्ट ने करण जौहर के प्रोडक्शन हाऊस की फिल्म स्टुडेंट ऑफ द ईयर से डेब्यू किया था। आलिया के करियर की खास बात यह भी है कि उनकी अधिकतर फिल्में चाहे वह राज़ी हो, बद्रीनाथ की दुल्हनिया, हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया, कपूर ऐंड संस, या डियर जिंदगी हर फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन हाऊस से ही थीं। इस तरह आलिया ने बहुत कम फिल्में ही करण जौहर के प्रोडक्शन हाऊस से अलग की हैं।

A post shared by ALIA BHATT 🔥 (@aliaa_shines) on

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds