मिस वर्ल्ड बनने के बाद से ही ऐश्वर्या राय बच्चन की लोकप्रियता लगातार बढ़ी है। चाहे, उनकी फिल्में हों, अवॉर्ड्स हों या उनका स्टाइलिश  स्टेटमेंट, ऐश्वर्या हर जगह खुद को साबित करती आई हैं। ऐश्वर्या राय बच्चन का ऐसा ही कुछ अंदाज़ एक बार फिर देखने को मिला है। ऐश्वर्या ने हाल ही में अमरीकी रैपर फैरेल विलियम्स के साथ वोग मैगज़ीन के लिए एक फोटोशूट कराया है।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

फैरेल विलियम्स और ऐश्वर्या का यह अंदाज़ सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। दोनों के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई है। दोनों ने वोग मैगज़ीन के अप्रैल महीने के लिए यह फोटोशूट कराया है। कवर पेज पर नीले रंग के गाउन में ऐश्वर्या राय काफी खूबसूरत लग रही हैं।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

फैरेल विलियम्स काफी मशहूर सिंगर हैं। फैरेल को 11 बार ग्रेमी अवॉर्ड मिल चुका है। ऐश्वर्या ने बताया कि यह फोटोशूट उन्होंने मार्च में फैरेल विलियम्स के साथ करवाया था। उन दिनों फैरेल विलियम्स भारत आए हुए थे। इसके अलावा ऐश की फैरेल विलियम्स के साथ और भी कई तस्वीरें हैं जिनमें दोनों सितारे एक साथ बहुत अच्छे लग रहे हैं।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

मैगज़ीन के लिए सभी तस्वीरें फोटोग्राफर ग्रैग स्वैल्स द्वारा खींची गई हैं। इस फोटोशूट के लिए दोनों को यह स्टाइलिश लुक एक्सपर्ट अनिता श्रॉफ अदजानिया ने दिया है। ऐश्वर्या का मेकअप अनिल चिनप्पा ने किया है।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

ऐश्वर्या के फिल्मों की बात करें तो वे इन दिनों फिल्म फन्ने खां की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में ऐश्वर्या के अलावा अनिल कपूर और राजकुमार राव मुख्य किरदार में होंगे।

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

इसके अलावा ऐश्वर्या राय बच्चन को 1964 में आई फिल्म “वो कौन थी” के सीक्वल में देखा जाएगा। के.ए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनने वाली फिल्म “वो कौन थी” के सीक्वल में ऐश्वर्या अभिनेत्री साधना के किरदार में नजर आएँगी। इस फिल्म में ऐश्वर्या के साथ शाहिद कपूर को कास्ट किए जाने की खबर है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds