बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफ़ान खान पिछले दो महीनों से ब्रिटेन में इलाज करवा रहे हैं। वे दुर्लभ बीमारी न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से जूझ रहे हैं। यह वक्त सिर्फ इरफान खान और उनके परिवार के लिए ही नहीं बल्कि उनके प्रशंसकों के लिए भी बहुत मुश्किल है। आखिरी बार उन्होंने मार्च में सोशल मीडिया के ज़रिए लोगों से बात की थी और अब पूरे दो महीने के बाद उन्होंने ने ट्विटर पर एक भावनात्मक संदेश लिखा जिसे पढ़कर सभी भावुक हो उठे हैं।

Image result for pics of irfan khan
Credit: HT

इरफान खान ने ट्विटर पर अपनी आने वाली फिल्म कारवां का पोस्टर साझा किया और इसके साथ उन्होंने कुछ ऐसे शब्द लिख दिए जिन्हें पढ़कर हर किसी का दिल भर आएगा। इरफान खान ने लिखा, “शुरुआत में वह भोलापन होता है, जिसे अनुभव कभी हासिल नहीं कर सकता। करवां से जुड़ने के लिए दलकीर सलमान और मिथिला पालकर को शुभकामनाएँ। ‘दो कारवां’ … एक मेरा और एक फिल्म का!!”


इरफान खान के इस भावनात्मक ट्वीट के बाद अभिनेता दलकीर सलमान ने लिखा, “आपका बहुत शुक्रिया सर! मेरी इतनी अच्छी शुरुआत नहीं हो सकती थी। हमेशा आपके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ।”


फिल्म कारवां से मिथिला पालकर और मशहूर मलयाली अभिनेता दलकीर सलमान बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं। आकर्ष खुराना भी फिल्म कारवां से निर्देशक के रूप में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म कारवां तीन लोगों की कहानी है जो साथ में एक रोड ट्रिप पर निकलते हैं। फिल्म की शूटिंग केरल की खूबसूरत वादियों में की गई है। फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला ने प्रोड्यूस किया है। यह 10 अगस्त को रिलीज़ होगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds