बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियाँ आईं और गयीं । बढ़ती उम्र के साथ बुढ़ापा चेहरे पर दिखने ही लगता है। चेहरे पर उम्र की छाप दिखनी शुरू हो जाती ही  है। लेकिन बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं, जिनपर उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है। उनकी उम्र बढ़ती जा रही है फिर भी दिखने में वे आज भी हसीन और खूबसूरत हैं।

यहाँ आज हम बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे, जिनपर उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है।

1. मलाइका अरोरा

Related image
Credit: tribune

मलाइका 44 साल की हो गयी हैं, लेकिन फिर भी उनकी खूबसूरती पर कोई दाग नहीं आया है। मलाइका की कद-काठी इस उम्र में भी बिल्कुल परफेक्ट है इसलिए कई लड़कियाँ उनकी तरह दिखना चाहती हैं।

2. काजोल

Related image
Credit: navodayatimes

इनकी उम्र 43 साल है, लेकिन काजोल की फिल्में आज भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करती हैं। इतना ही नहीं, उम्र बढ़ने के साथ-साथ  काजोल के रूप में और अधिक निखार आ रहा है।

3. माधुरी दीक्षित

Related image
Credit: news18

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित को देखकर यकीनन आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे क्योंकि वे 51 साल की हो चुकी हैं। इस उम्र में भी माधुरी न सिर्फ खूबसूरत, बल्कि पूरी तरह से फिट हैं।

4. ऐश्वर्या राय

Image result for pics of ऐश्वर्या राय
Credit: news18

खूबसूरती का ज़िक्र हो और पूर्व विश्व सुंदरी ऐश्वर्या का नाम न आए ऐसा भला हो सकता है ! 44 साल की ऐश्वर्या वैसे तो पहले से ही बहुत खूबसूरत हैं, लेकिन बढ़ती उम्र में भी उनकी खूबसूरती कम होने के बजाय और निखरती जा रही है।

5. सुष्मिता सेन

Image result for pics of सुष्मिता सेन
Credit: indiandilwale

सुष्मिता आजकल बॉलीवुड की फिल्मों में भले ही कम नज़र आ रहीं हों लेकिन हमेशा चर्चाओं में बनी रहती हैं। 42 साल की सुष्मिता सेन पर भी उम्र का कोई असर नहीं हो रहा है। उन्हें देखकर तो यही लगता है कि उनकी उम्र मानो थम-सी गई हो।

6. करिश्मा कपूर

Related image
Credit: indianexpress

कपूर खानदान की लाडली बिटिया करिश्मा कपूर पर भी उम्र का उल्टा असर दिखता है यानी वे बढ़ती उम्र के साथ और सुंदर दिखने लगी हैं। 44 साल की करिश्मा दो बच्चों की मां हैं परन्तु उन्हें देखकर उनकी उम्र का अंदाज़ा नहीं लगाया जा सकता।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds