वर्तमान समय में लोग ज़्यादातर अपना समय कंप्यूटर और मोबाइल फोन पर ही बिताने लगे हैं और यह उनका शौक नहीं बल्कि मजबूरी भी है क्योंकि इस भागदौड़ भरी जिंदगी में ना चाहते हुए भी मोबाइल और कंप्यूटर का सहारा लेना पड़ता है। मोबाइल और कंप्यूटर का ज्यादा इस्तेमाल हमारी आंखो को खराब कर देता है और हम ना चाहते हुए भी चश्मा पहन लेते हैं लेकिन कुछ ऐसे भी लोग हैं जिनकी आँखें तो खराब नहीं होतीं  लेकिन उन्हें चश्मा लगाने का शौक जरूर होता है। दरअसल, चश्मा लगाने से व्यक्ति की पर्सनालिटी बिलकुल ही बदल जाती है। 

आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताएँगे जो देखने में तो खूबसूरत हैं ही लेकिन चश्मा लगाने के बाद वे और भी खूबसूरत लगने लगती हैं:

1. सोनम कपूर!

Image result for sonam kapoor with spectacles
Credit: Pinterest

बॉलीवुड की फैशन क्वीन यानी सोनम कपूर ने फिल्म आई हेट लव स्टोरी में चश्मा पहना था।इन्हें बॉलीवुड की दीवा कहा जाता है और चश्मे में वे लोगों को काफी पसंद आई थीं। असल जीवन में भी सोनम को चश्मा लगाना पसंद है। उनके चश्में का फ्रेम हमेशा बदलता रहता है।

2. जैकलीन फ़र्नांडिस!

Image result for jacqueline fernandez with spectacles
Credit: SeenIt

जैकलीन फ़र्नांडिस ने सलमान कीे फिल्म किक में चश्मा पहना था। वैसे जैकलीन बॉलीवुड की एक खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री हैं। किक में उन्होने एक मनोवैज्ञानिक चिकित्सक का किरदार निभाया था। उनके ऊपर चश्मे वाला किरदार काफी सूट कर रहा था। वे इस लुक में काफी खूबसूरत दिख रही थीं।

3. श्रद्धा कपूर!

Image result for shraddha kapoor with spectacles
Credit: Oh Celebrity

श्रद्धा कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत आशिकी 2 से की थी जो काफी हिट हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर थे। श्रद्धा खूबसूरत तो हैं ही साथ में बेहतरीन अभिनेत्री भी हैं। श्रद्धा कपूर भी चश्मे में बेहद आकर्षक दिखती हैं।

4. आलिया भट्ट!

Image result for alia bhatt with spectacles
Credit: Vicinito

आलिया भट्ट बॉलीवुड की सबसे छोटी और क्यूट अभिनेत्री हैं। आलिया जिस मुकाम पर हैं वहाँ पहुँच पाना हर किसी के बस की बात नहीं हैं। आलिया की हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म राजी ने बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। आलिया चश्मा पहनने के बाद और भी क्यूट लगती हैं।

5. दीपिका पादुकोण!

Image result for deepika padukone with spectacles
Credit: Lenskart Blog

बॉलीवुड की “मस्तानी” दीपिका पादुकोण चश्मा लगाने के बाद और भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं। दीपिका ने ये जवानी है दीवानी में चश्मा पहनकर लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया। इस फिल्म के बाद से ही चश्मे का ट्रेंड चल पड़ा। यहाँ तक कि उनके चश्मे के फ्रेम को उनके अनेक फैंस ने अपनाया।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds