बॉलीवुड इंडस्ट्री में रिश्तों को खास महत्व दिया जाता है। फिर चाहे वह भाई हो या बहन या फिर और कोई रिश्तेदार। यहाँ आज हम बात करेंगे बॉलीवुड के उन अभिनेताओं की, जो बॉलीवुड के बड़े घरानों के लाडले दामाद बनें।

1. कुणाल खेमू

Related image
Credit: bollywoodhungama
बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू का फ़िल्मी करियर कुछ ख़ास नहीं रहा परन्तु कुणाल खेमू की शादी बड़े घराने में हुई है। कुणाल खेमू, पटौदी खानदान के दामाद हैं। कुणाल खेमू की शादी साल 2015 में शर्मिला टैगोर पटौदी की बेटी और सैफ अली खान की बहन सोहा अली खान से हुई थी।

2. आयुष शर्मा

Related image
Credit: inkhabar
फिल्म लव यात्री के जरिए आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। आयुष शर्मा बॉलीवुड के सबसे बड़े घराने के दामाद हैं। आयुष शर्मा की शादी सलमान खान की बहन अर्पिता खान से हुई है।

3. अक्षय कुमार

Image result for pics of अक्षय कुमार with his wifes family
Credit: hindi.filmibeat

बॉलीवुड के सुपरस्टार अभिनेता अक्षय कुमार मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना के दामाद हैं। साल 2001 में ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी हुई थी। जब अक्षय कुमार की शादी हुई थी तब अक्षय का करियर एकदम टॉप पर था।

4. धनुष

Image result for pics of धनुष with his wifes family
Credit: thebridalbox

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता धनुष जो “कोलावेरी डी” गाने से फेमस हुए थे, साउथ के सबसे बड़े घराने रजनीकांत के दामाद हैं। साल 2004 में धनुष ने रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या से शादी की थी। धनुष फिल्म रांझना के जरिए बॉलीवुड में भी दिख चुके हैं।

5. अजय देवगन

Related image
Credit: usbdata

अजय देवगन की शादी काजोल से हुई है, जो पुराने समय की मशहूर अभिनेत्री तनुजा की बेटी हैं। अजय देवगन और काजोल की शादी साल 1999 में हुई थी।

Share

वीडियो