बॉलीवुड में हर साल नई-नई अभिनेत्रियाँ अपनी किस्मत आज़माने आ जाती हैं। इनमें से कुछ हिट हो जाती हैं तो कुछ फ्लॉप होकर इंडस्ट्री से किनारा कर लेती हैं। देखा जाए तो बॉलीवुड इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का करियर छोटा ही माना जाता है। लेकिन आपको बता दें कि बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियाँ सफल न होकर भी अच्छा कमा रही हैं।

यहाँ आज हम आपको ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बतायेंगे।

1. एली एवराम

एली एवराम बॉलीवुड में तीन फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं। एली का बॉलीवुड करियर कुछ खास नहीं रहा। आपको बता दें कि बॉलीवुड में काम ना मिलने के बाद भी एली इवेंट में 3 से 5 लाख रुपये आराम से कमा लेती हैं और एक परफॉरमेंस करने के वह 6 से 7 लाख लेती हैं।

2. नेहा धूपिया

फिल्मों में कामयाब ना होने के बाद नेहा ने छोटे परदे पर हाथ आज़माया और वह इसमें कमाल भी कर रही हैं। नेहा किसी इवेंट में जाने का 6 से 8 लाख, शादी में गेस्ट बनकर जाने का 7 से 10 लाख और किसी इवेंट में परफोर्म करने का 12 से 15 लाख लेती हैं।

3. गौहर खान

A post shared by MMM (@makememodelindia) on

पंजाबी फिल्मों में नज़र आने वालीं अभिनेत्री गौहर खान को पॉपुलैरिटी बिग बॉस की विजेता बनने के बाद मिली। गौहर खान एक इवेंट में 6 लाख और परफोर्म करने के 12 लाख लेती हैं।

4. चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा को बॉलीवुड की कई फिल्मों में देखा गया है लेकिन उनका करियर कुछ खास नहीं रहा। फिल्म में तो वह कुछ खास नहीं कर सकीं लेकिन वह एक इवेंट में जाने का 15 से 18 लाख, शादी में गेस्ट बनने का 15 लाख और परफोर्म करने का 18 लाख लेती हैं।

5. श्रेया सरन

श्रेया सरन को बॉलीवुड फिल्म दृश्यम में देखा गया था। फिल्म तो अच्छी चली थी लेकिन श्रेया को कुछ खास पॉपुलैरिटी नहीं मिल पाई, हालांकि साउथ की फिल्मों का वह जाना माना चेहरा है। श्रेया अपने एक्टिंग से अलग किसी इवेंट में शामिल होने का 7 से 10 लाख चार्ज करती हैं।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds