सलमान खान बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओ में से एक हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई सुपरहिट फिल्मे दी हैं। हाल ही में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म “रेस 3” ने भी बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का बिज़नेस किया है। यह बात तो माननी होगी कि बॉलीवुड की हर अभिनेत्री सलमान खान के साथ काम जरूर करना चाहती होगी। उनकी लोकप्रियता ही कुछ ऐसी है कि लोग उन्हें देखने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं।

आज हम आपको बताने जा रहे हैं बॉलीवुड की उन अभ्नेत्रियों के बारे में जिन्होंने बतौर अभिनेत्री सलमान खान के साथ कभी काम नही किया है:

1. दीपिका पादुकोण!

दीपिका “पद्मावत”, “रामलीला”, “बाजीराव मस्तानी” जैसी सुपरहिट फिल्मो में काम कर चुकी हैं और उन्हें बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्री के रूप में जाना  जाता है लेकिन सलमान और दीपिका ने अभी तक किसी भी फिल्म में साथ-साथ काम नही किया है। हलांकि कई बार दोनों को साथ लाने की कई निर्माता-निर्देशकों ने कोशिश की है लेकिन किसी कारण से दोनों कभी साथ में काम नही कर पाए।

2. कंगना रनौत!

बॉलीवुड में कंगना रनौत ने अपना जो मुकाम हासिल किया है वो सचमुच काबिले तारीफ है। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली लगभग हर लड़की चाहती है कि उसे बॉलीवुड में सफलता मिले लेकिन बहुत कम ही ऐसी अभिनेत्रियाँ होती हैं जो इसे सच कर पाती हैं। कंगना ने “तनु वेड्स मनु”, “क्वीन” और “रंगून” जैसी बेहतरीन फ़िल्में बॉलीवुड को दी हैं लेकिन सलमान खान के साथ अभी तक उन्होंने किसी फिल्म में काम नही किया है।

3. जूही चावला!

बॉलीवुड में लम्बा समय बिताने वाली जूही चावला ने भी आज तक सलमान के साथ कोई फिल्म नहीं की है। ऐसा नहीं है कि उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया हो क्योंकि उनके और सलमान के बीच अनबन की कभी खबर नहीं आई फिर भी आज तक यह जोड़ी कभी परदे पर नज़र नहीं आई।

A post shared by Juhi Chawla (@iamjuhichawla) on

4. विद्या बालन!

बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में से एक विद्या बालन की फिल्में भी लोगो को बेहद पसंद आती हैं। बात करें उनकी एक्टिंग की तो उसमें उनका कोई मुकाबला नही है। “बेगम जान” जैसी संवेदनशील फिल्मों में भी उन्होंने काम किया है लेकिन विद्या भी अब तक सलमान के साथ किसी फिल्म में नज़र नही आई हैं।

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya) on

5. तब्बू!

सलमान खान के साथ बतौर अभिनेत्री अभी तक अभिनेत्री तब्बू को भी नहीं देखा गया है। हालांकि फिल्म “हम साथ-साथ हैं” में तब्बू ने सलमान की भाभी का किरदार निभाया था लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को कभी बतौर जोड़ी नहीं देखा गया है। तब्बू को फिल्म “जय हो” में सलमान खान के साथ देखा गया था। इस फिल्म में तब्बू ने सलमान की बहन का किरदार निभाया था।

A post shared by Tabu (@tabutiful) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds