बॉलीवुड के मशहूर कॉमेड‍ियन राजपाल यादव के घर नवरात्र‍ि में एक प्यारी-सी बेटी का जन्‍म हुआ है। ये उनकी दूसरी बेटी है। 47 साल के राजपाल यादव ने इस बात की जानकारी खुद अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट के माध्‍यम से दी है। राजपाल यादव ने इंस्‍टाग्राम पर अपनी बड़ी बेटी की तस्‍वीर शेयर की है, जिसने एक टीशर्ट पहनी है और उस पर लिखा है बिग सिस्‍टर। 

View this post on Instagram

A post shared by Top news networks (@topnewsnetworks) on

इस तस्‍वीर के साथ राजपाल ने लिखा, “मेरी छोटी-सी बेटी अब बड़ी बहन बन गई है। नवरात्रि के शुभ दिन में घर में एक नन्हीं परी ने जन्म लिया है।” बता दें कि राजपाल की बड़ी बेटी का नाम हनी है। राजपाल के फैंस सोशल मीड‍िया के माध्‍यम से उन्‍हें बधाई दे रहे हैं।

राजपाल यादव की पत्‍नी का नाम राधा यादव जिनसे राजपाल की मुलाकात कनाडा में एक फ‍िल्‍म शूट के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे से मिलना-जुलना शुरू किया। काफी समय तक जान-पहचान के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया और जून 10, 2003 को दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

View this post on Instagram

A post shared by fan_gippy_de (@fan_gippy_de) on

बता दें कि, राजपाल यादव जल्‍द ही फिल्म चंडीगढ़ अमृतसर चंडीगढ़ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और सरगुन मेहता लीड रोल में नजर आएंगे। इसके बाद वे टोटल धमाल में भी नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन, अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में होंगे।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds