साल 2018 का दिसंबर महीना शादी का महीना कहलाये तो कोई अतिशोक्ति नहीं होगी। क्योंकि दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक के बाद अब बारी है भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अम्बानी की बेटी की शादी। ईशा अम्बानी और आनंद पीरामल मुंबई में 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और सही मायने में यह शादी किसी भी शाही शादी से कम नहीं होगी। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

“When I first met you, I didn’t know you were gonna be this important…” ❤

A post shared by Isha Ambani (@ambani.isha) on

इस शादी की तैयारियां बड़े ही जोर-शोर से शुरू हो चुकीं हैं। शादी के पहले प्री-वेडिंग समारोह राजस्थान के उदयपुर में 8 और 9 दिसंबर को होंगे। जिसमें दुनिया की बड़े नामचीन लोग हिस्सा लेने वाले हैं।  

अगर मेहमानों की बात करें तो इस शादी में दुनिया के सभी कोने से बड़ी हस्तियाँ के आने की उम्मीद की जा रही है। जिसमें हिलेरी क्लिंटन और जॉन केरी का भी इस शादी में शिरकत करने का अनुमान लगाया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Who wants to Hillary Clinton as a president I do✌? comment

A post shared by Temira Walden? (@temira_walden) on

इस शादी में चार चाँद लगाने के लिए बॉलीवुड और हॉलीवुड के कई सितारे अपना प्रदर्शन करेंगे। संगीतकार ए. आर. रहमान, अर्जित सिंह, बियॉन्से और साथ ही ईशा अम्बानी की सबसे करीबी सहेली प्रियंका चोपड़ा भी इस शादी में परफॉर्म करने वाली हैं।

राजस्थान के उदयपुर में 8 और 9 दिसंबर को प्री-वेडिंग समारोह में जो मेहमान शिरकत करेंगे उनके लिए खास तौर पर 200 चार्टेड प्लेन और ट्रांसपोर्ट के लिए 1000 आलिशान गाड़ियों का इंतज़ाम किया गया है।

इसके अलावा मुकेश अम्बानी ने शहर के सभी पांच सितारा होटल भी बुक किये हैं ताकि मेहमानों को किसी भी तरह की परेशानी न हो।उदयपुर के प्री वेडिंग समारोह के बाद ईशा अम्बानी और आनंद पीरामल मुंबई के जिओ गार्डन में 12 दिसंबर को शादी करके जीवनभर के लिए एक दूसरे के जीवन साथी बन जायेंगे। 

Share

वीडियो