मुकेश और नीता अम्बानी की बेटी ईशा अगले महीने आनंद पीरामल से शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। अम्बानी और पीरामल की ऊँचीं आन-बान-शान को देखते हुए, यह उम्मीद लगाई जा रहे हैं कि यह एक असाधारण शादी होगी। इस असाधारण शादी का निमंत्रण कार्ड भी बेहद खास है। और इस कार्ड का वीडियो सोशल मीडिआ पर वायरल हो चुका है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#ishaambani and #anandpiramal their Lake Como engagement @cinemauser

A post shared by #Cinema (@cinemauser) on

अमर उजाला की खबर के अनुसार ईशा अम्बानी और आनंद पीरामल की शादी का कार्ड बहुत ही ख़ास है। इस एक कार्ड की कीमत करीब ₹3 लाख रुपये है। यह कार्ड बॉक्स जैसा है जिसे खोलते ही आपको IA लिखा दिखता हैं जिसका अर्थ – ईशा और आनंद ही है । शादी के आमंत्रण में एक डायरी है जिसका पहला पृष्ठ ईशा के दादा और दादी को समर्पित है। 

डायरी के चौथे पृष्ठ में एक पत्र है जिसे आनंद ने ईशा के लिए लिखा है। इसके अगले पृष्ठ में शुभ अभिनन्दन और शादी से संबंधित कार्यक्रम की जानकारी लिखी है। इस आमंत्रण पत्र में एक और बॉक्स हैं। जो गुलाबी रंग का हैं और उस पर सोने की कढ़ाई की हुई है। इसे खोलने पर गायत्री मन्त्र बजता है। 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Here is the first glimpse of the beautiful invite for Isha and Anand’s wedding. Blessings of Gayatri Maa. #ishaambani #anandpiramal #wedding

A post shared by Ganesh Lad (@ganeshlad27) on

मेहमानों को ना केवल शादी का निमंत्रण मिलेगा बल्कि एक विशेष उपहार भी मिलेगा। इस बड़े बॉक्स के अंदर चार छोटे और बॉक्स हैं जिसमें चार हिन्दू देवी-देवताओं की तस्वीरें हैं। यह शादी 12 दिसंबर को भारतीय परम्पराओं के अनुसार मुकेश अम्बानी के निवास अएं एंटीलिया में होगी। प्री-विवाह समारोह राजस्थान के शाही शहर उदयपुर में होगा।

 

Share

वीडियो