स्टार प्लस के मशहूर धारावाहिक “ये हैं मोहब्बतें” के दर्शकों के लिए एक दुखद खबर आई है। शो में “भल्ला परिवार” में नौकरानी नीलू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री नीरू अग्रवाल का आज सुबह अचानक निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक नीरू पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं और सुबह बाथरूम में अचानक से बेहोश हो गईं। बताया जा रहा है कि नीरू अग्रवाल अपनी बेटी और एक रूममेट के साथ मुंबई में रहती थीं।

Image result for ये हैं मोहब्बतें अभिनेत्री निधन
Credit: Live Cities

खबरों के मुताबिक नीरू सुबह उठकर बाथरूम में गईं जहां उनको चक्कर आ गया और बेहोश हो गईं। इसके बाद उनकी बेटी उन्हें अस्पताल ले जा ही रही थी लेकिन पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।नीरू की बेटी वैष्णवी का रो-रोकर बुरा हाल है। नीरू के शरीर को पोस्ट-मॉर्टम के लिए मुंबई के कूपर हॉस्पिटल में ले जाया गया। इसके बाद उन्हें आज शाम 6:20 को उनके गृह नगर नॉएडा ले जाया जाएगा।

नीरू अग्रवाल के निधन पर ये हैं मोहब्बतें की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर भावुक संदेश पोस्ट किया। दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर नीरू अग्रवाल और अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “आपके अचानक से चले जाने का मुझे बहुत दुख है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on

उन्होंने लिखा, “मुझे अभी भी याद है हमारी वे कुछ बातें जब आपने मुझे सोने के गहने, अपने दोनों बेटों के बारे में बताया था। उस समय मैं आपकी गर्व से भरी आवाज को भी महसूस कर रही थी। काश आप अपनी बेटी और बेटों के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिता पातीं।”

दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा ये हैं मोहब्बतें के कलाकार करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीरू अग्रवाल के निधन पर दुख प्रकट किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Patel (@karan9198) on

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds