अनुष्का शर्मा और परमब्रत चटर्जी की अभिनीत फिल्म परी के टीज़र को आख़िरकार रिलीज़ कर दिया गया है। इस फिल्म का निर्देशन प्रोसित रॉय द्वारा किया गया है। अंग्रेजी में परी का मतलब एक स्वर्गदूत है। हालांकि, अनुष्का का परी हमें कोई स्वर्गदूत का अनुभव नहीं देती है। यह टीज़र काफी डरावना है और इसे देखकर दंग रह जाएँगे। इस टीज़र में अनुष्का ऐसे अवतार में नज़र आएँगी जैसा आपने उन्हें पहले कभी नहीं देखा होगा जो इसका मुख्य आकर्षण है।

इस फिल्म को देखने  के कई कारण हैं और हमें यकीन है कि आप निश्चित रूप से इस भयानक और डरावनी फिल्म के बारे में जानना चाहेंगे:

Credit: Instagram

1. अनुष्का शर्मा!

ये अलग-अलग तरह की फिल्मों में अपना हाथ आजमाने की कोशिश करने के लिए जानी जाती हैं | ये एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो उन अग्रणी महिला सितारों में से एक हैं, जो  स्त्री-प्रधान फिल्म बनाने से नहीं डरती हैं। “फिल्लौरी” के बाद, वे दूसरी बार एक भूत का किरदार निभा रही हैं। हालांकि, “फिल्लौरी” में, उन्होंने एक प्यारी और सुंदर भूत की भूमिका निभाई थी किन्तु परी में वे एक रक्त-प्यासी शैतान बनी हैं और बहुत डरावनी लग रही हैं|

Credit: Instagram

2. रहस्य!

इस ट्रेलर को देखकर आपके मन में बहुत सारे प्रश्न आएँगे। शुरुआत में, हम परमब्रत चटर्जी के किरदार को देखते हैं जो कि अनुष्का को जाने के लिए कह रहे हैं। हालांकि, कुछ सेकंड बाद, हम उनके बीच एक चुंबन दृश्य भी देखते हैं। तो, वास्तव में क्या हुआ? यदि वे प्रेमी थे, तो किस दु:खद घटना ने परमब्रत ने अनुष्का को अपने जीवन से दूर कर दिया?

Credit: Instagram

3. पृष्ठभूमि संगीत!

पृष्ठभूमि संगीत हॉरर फिल्मों में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। इस ट्रेलर में, संगीत भयानक है और अनुष्का शर्मा की चीखें आपके रोंगटे खड़े कर देती हैं।

Credit: Instagram

क्या आपने यह ट्रेलर देखा है?

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds