करीना कपूर, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिसा अभिनीत फिल्म “वीरे दी वेडिंग” का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद बुधवार को रिलीज़ हो गया है। तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर की यह कमबैक फिल्म होगी। करीना के फैंस उन्हें इतने लंबे समय के बाद रुपहले पर्दे पर देखने को काफी बेताब हैं। फिल्म के दो पोस्टर पहले ही जारी हो चुके हैं। पोस्टर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म काफी मस्ती और रोमांच से भरपूर होने वाली है।

Image result for वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर
Credit: jagran

फिल्म के पहले पोस्टर में करीना और सोनम कपूर का चेहरा दिखाई नहीं दे रहा था लेकिन चारों अभिनेत्रियाँ भरी-भरकम लहंगे में शादी की तैयारी करते दिख रही थीं। वहीं दूसरे पोस्टर में चारों नाइट सूट में मस्ती करते नजर आ रही थीं। फिल्म के पोस्टर को ही फैंस की काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी और अब फिल्म के ट्रेलर ने भी आते ही धूम मचा दी है।

Image result for वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर
Credit: Lallantop

यह ट्रेलर 2 मिनट 49 सेकेंड का है। ट्रेलर में दिख रहा है कि करीना कपूर की शादी तय हो चुकी है। इस शादी को लेकर उनके दिमाग में कशमकश दिखाई देती है। उनकी एक दोस्त ने घर से भागकर शादी की थी। उसकी जिंदगी की उठा-पटक अलग है। ट्रेलर की शुरुआत पार्टी दृश्य से होती है, जहां लड़कियां शराब पीती दिखाई देती हैं। चारों लड़कियां सामाजिक मान्यताओं के बारे में बात करती हुई नज़र आती हैं। ट्रेलर में कई बोल्ड संवाद हैं। कई जगह कहानी में भावनात्मकता भी नजर आती है, हालांकि हंसी-मजाक का मनोरंजक पुट भी दिखता है।

Image result for वीरे दी वेडिंग का ट्रेलर
Credit: Panchdoot

फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर सोनम कपूर से महिला प्रधान फिल्म का उनका अनुभव पूछने पर उन्होंने कहा, “जिनके साथ मैंने काम किया है, उनमें मेरी पसंदीदा कलाकार करीना कपूर हैं।मैं आपको बता रही हूं कि अन्य महिलाओं के साथ काम करना सबसे आसान है।” शशांक खेतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और फुकेट में हुई है और इसका निर्माण अनिल कपूर की बेटी रिया कपूर ने किया है। यह फिल्म जून 1 को रिलीज़ होगी।

नीचे आप इस फिल्म का ट्रेलर देख सकते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds