संजय दत्त की बायोपिक संजू रिलीज़ से पहले ही काफी चर्चा में है। यह फिल्म राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित है। आये दिन राजकुमार हिरानी संजू के नए-नए पोस्टर सोशल मीडिया पर साझा  कर रहे हैं। एक ऐसा ही खास पोस्टर नरगिस दत्त का भी है। जिनके रूप में मनीषा कोइराला नज़र आ रही हैं।    

हिंदुस्तान के अनुसार मनीषा ने कहा कि “मैंने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि मुझे संजय दत्त की माँ का किरदार निभाना पड़ेगा।जबकि मैंने संजय के साथ उनकी कई फिल्मों में उनकी प्रेमिका का रोल निभाया है। और आज मैं उनकी बायोपिक में उनकी माँ का किरदार अदा कर रही हूँ।”

गौरतलब हो कि संजय और मनीषा पहले भी कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं । इनकी जोड़ी लोगो को बहुत पसंद भी आई थी । दोनों की जोड़ी ने महबूबा, खौफ, बागी, यलगार, कारतूस और सनम जैसी हिट फिल्में की हैं । इन फिल्मों को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

एक समाचार पत्र के इंटरव्यू में नरगिस ने खुलासा किया कि जब उन्हें संजू फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने संजू में उनकी माँ का किरदार निभाने का ऑफर दिया तब उन्होंने यह रोल नही करने का मन बना लिया था। लेकिन जब उन्होंने फिल्म की कहानी सुनी तो उन्होंने इसके लिये हामी भर दी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds