बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और “मिस्टर परफेक्शनिस्ट” यानी आमिर खान की आने वाली फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान  काफी चर्चा में है। बीते दिनों रिलीज हुए फिल्म के पोस्टर और ट्रेलर को दर्शकों की अच्छी-खासी प्रतिक्रिया मिली है। इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। ट्रेलर देखने के बाद आमिर और अमिताभ बच्चन के फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thugs of Hindostan (@tohthefilm) on

इस बीच इन दोनों सितारों ने अपने फैंस को खास तोहफा दिया है। फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान का पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम वाशमल्ले है। वाशमल्ले शब्द बहुत से दर्शकों को शायद पता नहीं हो इसलिए हम आपको बता दें कि इसका मतलब दिल खोल कर नाचना और खुशी मनाना होता है। रिलीज होते ही वाशमल्ले गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अब तक इस गाने को यूट्यूब पर 26 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Thugs of Hindostan (@thugsofhindostan_) on

वाशमल्ले गाने के वीडियो की बात करें तो इसमें अमिताभ बच्चन और आमिर खान की बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों सुपरस्टार्स के डांस मूव उनके फैंस और दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर देंगे। खबरों की मानें तो इस गाने को मशहूर डांसर प्रभुदेवा ने कोरियोग्राफ किया है। वाशमल्ले को सुखविंदर सिंह और विशाल ददलानी ने अपनी दमदार आवाज में गाया है जबिक अमिताभ भट्टाचार्य ने इस गाने को लिखा है।

ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान के इस पहले गाने को आप यहाँ नीचे देख सकते हैं:

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds