महीनों की अटकलों के बाद, अाखिरकार यह तय हो गया कि अभिनेता शाहरुख खान, राकेश शर्मा के जीवन पर बन रही फिल्म “सैल्यूट” में उनका किरदार निभाएंगे। खबर है कि फिल्म की शूटिंग सितंबर माह से शुरु होगी।

फिलहाल शाहरुख खान, जब तक है जान की सह-कलाकार, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ, आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में व्यस्त हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि, आमिर खान के इस फिल्म से अलग हो जाने के बाद रोनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने कई बार शाहरुख से संपर्क किया और अंततः अभिनेता ने इसके लिए हामी भर दी।

 

Image result for shahrukh
Credit: Freepressjournal

सूत्रों की माने तो, “ज़ीरो एक ऐसी फिल्म है, जिसमें अत्यधिक जीएफएक्स (VFX) का इस्तेमाल किया जाना है। शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग अप्रैल के आखिर तक खत्म कर लेंगे। उम्मीद की जा रही है कि शाहरुख, फिल्म सैल्यूट की शूटिंग सितंबर से शुरु कर सकते हैं और दो से तीन महीने तक इसकी शूटिंग चलेगी और फिर इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग खत्म हो जाएगी। फिल्म के दूसरे शेड्यूल की शूटिंग जनवरी 2019 में शुरु होगी।”

 

Image result for shahrukh
Credit: Rozana spoksman

सैल्यूट का निर्देशन महेश मथाई (Mahesh Mathai) करेंगे। शुरुआत में, इस फिल्म में आमीर के विपरीत प्रियंका चोपड़ा को लिया गया था। लेकिन आमिर के इस प्रोजेक्ट से निकल जाने के बाद, प्रियंका ने भी इस बायोपिक का हिस्सा बनने से इनकार कर दिया है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds