श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है कि जिस फिल्म में उनकी माँ नजर आने वाली थीं, अब उस फिल्म में माधुरी दीक्षित मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी। फिल्म करन जौहर के प्रोडक्शन हाउस की “शिद्दत” है जिसका निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। जाह्नवी कपूर ने माधुरी दीक्षित को धन्यवाद देते हुए लिखा हैः “अभिषेक वर्मन की अगली फिल्म मॉम के दिल के काफी करीब थी…डैड, खुशी और मैं माधुरीजी के इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनने के लिए दिल से आभारी हैं।”

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

यही नहीं खबर आ रही है कि ‘शिद्दत’ में माधुरी दीक्षित के साथ संजय दत्त मुख्य भूमिका में दिख सकते हैं। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त की जोड़ी आखिरी बार महानता (1997) में नजर आई थी यानी 21 साल बाद माधुरी और संजय की जोड़ी वापसी कर रही है। शिद्दत में वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम किरदारों में नजर आएंगे।

दरअसल, पहले इस फिल्म में एक छोटी सी भूमिका श्रीदेवी निभाने वाली थीं, लेकिन उनके आकस्मिक निधन के बाद उनकी जगह माधुरी दीक्ष‍ित को साइन किया गया। संजय दत्त इन दिनों साहेब बीवी और गैंगस्टर के तीसरे भाग में काम कर रहे हैं जबकि माधुरी दीक्षित फिलहाल एक मराठी फिल्म में काम कर रही हैं और इसके बाद वे टोटल धमाल में दिखेंगी।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds