सलमान खान की “रेस 3” फिल्म को रिलीज़ होने में मात्र 3 दिन ही बचे हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टार कास्ट “रेस 3” का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं अब ऐसी खबरें आ रही हैं कि रिलीज़ से पहले ही दबंग खान की “रेस 3” ने आमिर खान की फिल्म “दंगल” को मात दे दी है। ऐसे में इतना तो तय है कि ईद पर रिलीज़ होने वाली यह फिल्म साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है।

Image result for race 3
Credit: DNA India

ख़बरों के अनुसार सलमान खान के प्रोडक्शन में बन रही इस फिल्म ने रिलीज़ से पहले ही करोड़ों रुपए कमा लिए हैं। यहां तक कि कमाई के मामले में रिलीज़ से पहले ही मिस्टर परफेक्शनिस्ट को भी पीछे छोड़ दिया है। जानकारी के अनुसार “रेस 3” के सैटेलाइट राइट्स 150 करोड़ में बिके हैं।

वहीं आमिर खान की फिल्म “दंगल” की बात करें तो इस फिल्म के सेटेलाइट राइट्स मात्र 75 करोड़ में बिके थे। कहा जा रहा है कि “रेस 3” के लिए सलमान खान के साथ बड़े नेटवर्क ने हाथ मिलाया है। यह भी कहा जा रहा है कि राइट्स बिकने के मामले में यह सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

Image result for race 3 vs. dangal
Credit: Hindustan

ख़बरों की मानें तो फिल्म के लिए पहले 75 करोड़ का ऑफर आया था लेकिन इसे ठुकरा दिया गया। सलमान ने भी फिल्म की कमाई और सेटेलाइट प्रॉफिट का हिस्सा लेने का फैसला किया है। ऐसे में फिल्म के निर्देशक रमेश तौरानी कीमत घटाना नहीं चाहते थे। “रेस 3” फिल्म जून 15 को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा ने किया है जिसमें सलमान के अलावा अनिल कपूर, जैकलीन, डेजी, बॉबी देओल और साकिब सलीम मुख्य भूमिकाओं में है। यह फिल्म साल 2008 में आई “रेस” फिल्म की तीसरी सीरीज़ है।

Share

वीडियो

Ad will display in 10 seconds