“यमला पगला दीवाना” सीरीज़ की तीसरी फिल्म पर्दे पर आने को बिल्कुल तैयार हो चुकी है और इस फिल्म के निर्माता आज गुरुवार को टीज़र रिलीज़ की योजना बना रहे हैं। टीज़र से पहले फिल्म के अभिनेता सनी देओल और धर्मेन्द्र ने अपने ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर जारी किया है।

Image result for यमला पगला दीवाना 3
Credit: Khas Khabar

इस पोस्टर में सनी देओल और धर्मेन्द्र खुद नज़र आ रहे हैं। इस पोस्टर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, “मैं हूँ पगला, नाम तो सुना होगा; एंटरटेनमेंट का तिगुना डोज़ आज से शुरु #[email protected] @saregamaglobal @PenMovies @thedeol.”

सनी देओल के अलावा फिल्म के मुख्य अभिनेता धर्मेन्द्र ने भी अपना एक पोस्टर ट्विटर पर रिलीज़ किया और देखते ही देखते धर्मेन्द्र और सनी देओल की तस्वीरें इंटरनेट पर छा गईं। “यमला पगला दीवाना फिर से” का निर्देशन नवनीयत सिंह कर रहे हैं जिसमें मुख्य अभिनेता के रूप में दिखेंगे धर्मेन्द्र, सनी और बॉबी देओल जो पिछली दोनों फिल्मों की तरह कॉमिक अंदाज़ में दिखेंगे। हालांकि, बताया गया है कि यह फिल्म इस सीरीज़ की पिछली दोनों फिल्मों के अंदाज़ से काफी अलग होगी।

“यमला पगला दीवाना: फिर से” अगस्त 15 को रिलीज़ होने जा रही है। सनी देओल की इस फिल्म को अक्षय कुमार कड़ी टक्कर देंगे  क्योंकि इसी दिन उनकी फिल्म “गोल्ड” भी रिलीज़ होने वाली है। पिछले दिनों “गोल्ड” का भी आधिकारिक पोस्टर लॉन्च किया गया था जिसमें वह अपने सीने से तिरंगा लगाए नज़र आ रहे हैं। “गोल्ड” रीमा कागती द्वारा निर्देशित फिल्म है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय भी नज़र आएंगी और यह उनकी डेब्यू फिल्म है।

Share

वीडियो

Ad will display in 09 seconds