रणवीर सिंह और सारा, सैफ अली खान की बेटी, इन दिनों रोहित शेट्टी की फिल्म “सिंबा” की शूटिंग में व्यस्त हैं। “सिंबा” के सेट से पिछले दिनों रणवीर सिंह का एक लुक सामने आया था। अब एक बार फिर “सिंबा” के सेट से एक खबर सामने आ रही है। दरअसल रणवीर सिंह अपने करियर का सबसे बड़ा गाना शूट कर रहे हैं। रणवीर सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे “सिंबा” के एक गाने की शूटिंग करते हुए नज़र आ रहे हैं।

A post shared by Bollywood Baba (@bollywood_baba_official) on

इस वीडियो में रणवीर कह रहे हैं, “देखो, यहां क्या हो रहा है। मेरी ज़िंदगी का सबसे बड़ा गाना शूट हो रहा है। देखो, कितने लोग, कितना तामझाम कि सिर चकरा जाए।” इसके बाद रोहिट शेट्टी आते हैं और कहते हैं, “बहुत खर्चा कर रहा हूँ तेरे ऊपर।”

इसी फिल्म में अरशद वारसी पर फिल्माया गाना “आंख मारे ओ लड़का आंख मारे…” को भी रीक्रिएट किया जाएगा। खबरे हैं कि रोहित शेट्टी ने इस गाने को रीमिक्स करने की जिम्मेदारी तनिष्क बागची को दी है।

“सिंबा” दिसंबर 28 को रिलीज़ होगी। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नज़र आने वाली हैं। “सिंबा” साउथ की फिल्म “टेंपर” का रीमेक है। “टेंपर” में विलेन का किरदार प्रकाश राज ने निभाया था। रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित और रणवीर सिंह और सारा अली खान द्वारा अभिनीत “सिंबा” साल 2018 की सबसे अधिक प्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

इस गाने की शूटिंग का एक वीडियो रणवीर सिंह ने इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है:

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

Share

वीडियो